Breaking News
Home / खबरे / जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का छलका दर्द, बोली उड़ाते है मेरे बच्चे इस बात को लेकर मेरा मज़ाक़

जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का छलका दर्द, बोली उड़ाते है मेरे बच्चे इस बात को लेकर मेरा मज़ाक़

जया बच्चन को आज हम सभी जानते है. जया बच्चन ने आज तक फिल्मो से काफी नाम कमाया है और आज भी फिल्मो में ना आने के बावजूद  जया बच्चन कई बातो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ भी काफी ज्यादा दिखाई देती रहती है. जया बच्चन अपनी बेटी से बेहद प्यार करती है ये हम सभी जानते है. हालही में खबर सामने आई है कि श्वेता बच्चन ने अपनी माँ जया बच्चन के सामने अपना दर्द ब्यान किया है. श्वेता बच्चन ने अपनी निजी जिंदगी का दुःख सभी के सामने बता दिया है और बताया है कि उनके बच्चे उनके साथ किस तरह का बर्ताव करते है. श्वेता बच्चन की यह बात सुनकर सभी के पेरो तले जमीं खिसक गयी है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर श्वेता बच्चन ने अपने बच्चो के बारे में ऐसा क्या बता दिया है.

अमिताभ बच्चन की बेटी का बहार आया दर्द, सुनाई आप बीती

अमिताभ बच्चन को आज फिल्म इंडस्ट्री के चलते हम सभी जानते है. अमिताभ बच्चन अपने दोनों बच्चो से बेहद प्यार करते है. अब हालही में अमिताभ बच्चन की बेटी का दर्द सभी के सामने आ गया है. श्वेता बच्चन ने हालही में अपनी माँ के सामने अपना दर्द जाहिर किया है और बताया है कि उनके दोनों बच्चे उनकी किस बात को लेकर उनका मजाक उड़ाते है. श्वेता बच्चन की यह बात सुनकर ना केवल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को बड़ा झटका लगा है बल्कि सभी गहरी सोच में पड़े है. श्वेता बच्चन ने अभी तक ये दुःख के घूंट पिए लेकिन अब जाकर उनका दुःख सभी के सामने आ गया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर स्वेता बच्चन का उनके ससुराल में किस बात को लेकर मजाक बनता है.

श्वेता बच्चन का उनके बच्चे उड़ाते है मजाक, अब जाकर श्वेता ने तोड़ी अपनी चुप्पी

श्वेता बच्चन आज मशहूर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी है जिनका बॉलीवुड में एक तरफा और अच्छा नाम है. आज श्वेता बच्चन के पास किसी चीज़ की कोई कमी नहीं है. वह हर तरह से काफी खुश है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना दर्द सभी के सामने जाहिर किया है और बताया हैं की उनके दोनों बच्चे उनकी एक बात को लेकर उनका मजाक बनाते है. दरअसल श्वेता बच्चन ने हालही में अपनी बेटी नव्या नंदा के शो व्हाट द हेल नव्या में बताया कि हमारे देश में बहुत सी महिलाओ को एक उम्र में काफी मूड स्विंग्स होते है, वह चीड़ चिड़ी हो जातिब है उनका वजन भी कम ज्यादा होने लगता है और उनके बाल भी झड़ने लगते है. लेकिन इसे कोई भी गंभीर तरिके से नहीं लेता है और मजाक बनाते है. श्वेता बच्चन ने आगे कहा कि मेरे खुद के बच्चे भी मेरा ऐसी बात को लेकर मजाक उड़ाते है. लेकिन यह कोई मजक की बात नहीं है मुझे पता होता है कि  इस वक्त मुझे कैसा महसूस होता है. इस समय में जहा उस महिला का साथ देना चाहिए वहा लोग उस महिला को अकेले छोड़ देते है और उसे बेकार का समझने लगते है. श्वेता ने अपना दुःख जया बच्चन को बताते हुए कहा कि इसमें हम महिलाये अपना आत्मविश्वास खो देती है खुद पर नियंत्रण नहीं होता है. मेरी इस स्थिति को समझने की बजाय मेरे बच्चे मेरा मजाक उड़ाते है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *