Breaking News
Home / खबरे / जान्हवी कपूर और सारा अली खान बनने वाली थी एक ही परिवार की बहू, कर बैठी थी दो भाइयों फिर हुआ यह से प्यार जाने पूरी ख़बर

जान्हवी कपूर और सारा अली खान बनने वाली थी एक ही परिवार की बहू, कर बैठी थी दो भाइयों फिर हुआ यह से प्यार जाने पूरी ख़बर

बॉलीवुड में प्रेम कहानी के आए दिन खुलासे होते रहते है जिसके चलते बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रिया और अभिनेता चर्चा का विषय बन जाते है. ऐसी ही प्रेम कहानी हालहिं में सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की बेटो सारा अली खान एक ही घर की बहू बनने वाली थी और शादी के बाद वह देवरानी-जेठानी बन जाती. ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान और जान्हवी कपूर एक ही घर के दो लड़कों को डेट कर रही थी जो कि आपस मे भाई थे इसी के चलते इनकी प्रेम कहानी के चर्चे आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद है तस्वीरों के माध्यम से. आज भी सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर और सारा अली खान के इस रिलेशनशिप की खूबसूरत तस्वीरे मौजूद है जिसके चलते वर्थमान समय में दोनो अभिनेत्रिया काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में दोनो की प्रेम कहानी के बारे में बताते है कि दोनो किससे प्यार कर बैठे थे और किसके साथ रिलेशनशिप में थे जिसके चलते बोला जा रहा है कि दोनो देवरानी-जेठानी बनने वाली थी.

जान्हवी कपूर और सारा अली खान दे बैठी थी दो भाइयों को अपना दिल, श्रीदेवी ने इस रिश्ते को अपनानें से किया साफ इंकार

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिनका बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में अब एक बहुत बड़ा नाम हो चुका है. हालहिं में जान्हवी कपूर का एक पुराना रिलेशनशिप सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है कि वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने से पहले ही रिलेशनशिप में थी. जान्हवी कपूर जिक्स लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी उसका नाम शिखर पहाड़िया है जो कि एक बहुत बड़े आदमी के बेटे है. जान्हवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड रह चुके शिखर पहाड़िया की सोशल मीडिया पर बहुत सारी ऐसी तस्वीरें मौजूद है जिसे देखने के बाद साफ जाहिर होता है की दोनो एक-दूसरे से कितना प्यार करते थे. दूसरी तरफ सारा अली खान भी उन दिनों जिक्स लड़के को डेट कर रही थी वह जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का ही भाई था जिसका नाम वीर पहाड़िया है. दोनो के लिए बोला जा रहा था कि वह एक ही घर की बहू बनने वाली है लेकिन यह बात जान्हवी कपूर की माँ श्रीदेवी को बिल्कुल भी रास नही आई और वह इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नही थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि श्रीदेवी इस रिश्ते से क्यों खुश नही थी.

जान्हवी और सारा बनने वाली थी एक ही घर की बहू, लेकिन श्रीदेवी कर दिया था इस रिश्ते से साफ इंकार

हालहिं में जान्हवी कपूर और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान का एक रिश्ता सामने आया हुआ है जिसके चलते वर्तमान समय मे वह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे दोनो एक्ट्रेस दो भाइयों को अपना दिल दे बैठी थी और बात उनसे शादी करने तक आ गई थी लेकिन श्रीदेवी यह बिल्कुल भी नही चाहती थी कि दोनो एक ही घर की बहू बने. जिसके चलते श्रीदेवी ने अपनी बेटी जान्हवी को इस रिश्ते से दूरिया बनाने के लिए कहा था और इसे रिश्ते को तोड़ने के लिए कहा था. यही कारण है कि वर्थमान समय में जान्हवी कपूर और सारा अली खान इन दोनों भाइयों में से किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *