Breaking News
Home / खबरे / आईफोन 12 पर मिल रही भरी छूट मात्र 20000 में बनाए अपना

आईफोन 12 पर मिल रही भरी छूट मात्र 20000 में बनाए अपना

एप्पल कंपनी ने काफी समय से पूरे विश्व पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी हैं। हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत में आईफोन 1-2 पर इतनी छूट मिल रही है जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे। एप्पल कंपनी ने अपने आईफोन 1-2 पर हाल ही में भारत में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ₹12000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। पूरे विश्व में एप्पल कंपनी का एक अलग स्टैंडर्ड है जिसने पिछले कुछ समय में नए नए अपडेट डाल कर अपने फोन लांच किए हैं। खबर है कि आने वाले सितंबर या अक्टूबर में एप्पल अपना अगला आईफोन 13 लॉन्च करने वाला है।

आईफोन 12 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

एप्पल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आईफोन 12 पर बहुत ज्यादा डिस्काउंट दिया है हाल ही में खबर है कि एप्पल ने आईफोन 12 पर सामान्य कीमत से ₹12000 का डिस्काउंट दिया है। आईफोन 1-2 की ओरिजिनल कीमत ₹79900 हैं जिसे अब 12000 के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। आप इस समय आईफोन को काफी सस्ती दर पर खरीद सकते हैं इसके लिए आपको जरूरत पड़ेगी एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड की। आपको बता दें कि सामान्य तौर पर आईफोन 12 में ₹6000 का डिस्काउंट है लेकिन एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड होने की वजह से एक्स्ट्रा ₹6000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आईफोन 12 के अलावा दूसरे फोन पर भी दिया जा रहा है डिस्काउंट

एप्पल कंपनी ने भारत में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ना केवल आईफोन 12 पर बल्कि इसके अलावा दूसरे एप्पल प्रोडक्ट के ऊपर भी भारी डिस्काउंट दिया है इस समय अगर आप iphone.xr को खरीदते हैं तो उसकी कीमत मात्र ₹39199 रह जाएगी इसके साथ ही एप्पल के एयरपोर्ट प्रो को एचडीएफसी बैंक के डिस्काउंट के साथ ₹18490 में खरीदा जा सकता है। गौरतलब है कि हाली के कुछ वर्षों में एप्पल ने काफि आईफोन लॉन्च किए हैं जिनमें समय-समय पर अपग्रेड करके नए फीचर्स को भी लॉन्च किया है। कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि आईफोन 13 का प्रोटोटाइप सामने आया था जिसके बाद बिना फोन के लांच हुए ही आईफोन 13 के कवर मार्केट में आ गए थे और लोगों ने खरीदना भी शुरू कर दिया था। इसके बाद कंपनी ने आपत्ति जताई थी और लोगों से आग्रह किया था कि फिलहाल आईफोन 13 को लेकर कोई भी खबर ऑफिशियल ई नहीं है जिसके कारण किसी तरीके के कवर वगैरह नही खरीदने का आग्रह किया है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.