Breaking News
Home / खबरे / भारतीय क्रिकेट टीम को ले लिया इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने हल्के में, बोला भारत को तो हरा देंगे भारत को हम आसानी से सामने आई बड़ी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम को ले लिया इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने हल्के में, बोला भारत को तो हरा देंगे भारत को हम आसानी से सामने आई बड़ी खबर

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला होने में 1 महीने से भी कम का समय शेष रह गया है ऐसे में इन दोनों चिर प्रतिद्वंद्वियों को एक साथ मैदान पर देखना लोगों के लिए बेहद रोमांचक अनुभव रहेगा। भारत और पाकिस्तान जब भी मैदान पर भिड़ते हैं तब रोमांच का चरम अपनी सीमा पर होती है। लंबे वक्त से भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल सकी है क्योंकि इन दिनों सीमा पर तनाव की वजह से यह फैसला लिया गया है लेकिन त्रिकोणीय श्रृंखला और आईसीसी के मुकाबलों में भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से टकराते नजर आते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला शुरू होने के पहले ही जुबानी जंग शुरू हो चुकी है जिसमें पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान ने एक बड़ा बयान दे दिया है। आइए आपको बताते हैं पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान ने भारतीय टीम के बारे में क्या बड़ी बात कह दी है।

शादाब खान ने अहंकार में दिया यह बड़ा जवाब, बोली भारत को कराने के बात

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के उप कप्तान शादाब खान अभी से ही भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए तैयार हो रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर अपने हर वह हथकंडे अपना रहे हैं जिससे भारतीय टीम अभी से ही दवाब में आ जाए। पिछली बार यह दोनों टीमें 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में मिले थे जहां पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से मात दे दी थी और आईसीसी टूर्नामेंट में यह पहली बार था जब पाकिस्तान ने भारतीय टीम को किसी मुकाबले में मात दी थी लेकिन इस मुकाबले के पहले भारतीय टीम लगातार पांच टी20 के आईसीसी मुकाबलों में पाकिस्तान को हरा चुकी थी। यही नहीं T20 वर्ल्ड कप के अलावा एक दिवसीय क्रिकेट वर्ल्ड कप की बात करें तो भारतीय टीम आज तक पाकिस्तान से नहीं हारी है और यह रिकॉर्ड दर्शाता है कि भारतीय टीम का दबदबा पाकिस्तान के ऊपर कितना है लेकिन पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान ने हाल ही में जो बयान दिया है उससे साफ पता चल रहा है कि उनके सर पर घमंड चढ़ चुका है.

शादाब खान ने भारतीय टीम को लेकर कह दी ये बड़ी बात, लेकिन भूल गया वह भारत से मिली हुई हार

भारत और पाकिस्तान मुकाबले के पहले ही लोगों के बीच में इस बात की चर्चाएं तेज हो जाती है कि आखिर इस बार मुकाबला कौन जीतेगा। मैदान पर खिलाड़ियों से लेकर दर्शकों तक में इस बात की चर्चा अपने चरम पर होती हैं कि कौन खिलाड़ी सबसे बढ़िया प्रदर्शन करेगा लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने भारत के खिलाफ एक बड़ा बयान दे दिया है। शादाब खान ने कहा है कि वह पहले भी भारत को हरा चुके हैं और इस वजह से उनके ऊपर कोई भी दवाब नहीं है बल्कि दवाब इस समय भारतीय टीम के ऊपर ज्यादा है क्योंकि आखिरी बार जब हमारी मुलाकात हुई थी तब हमने उन्हें बुरी तरह से हरा दिया था। शादाब के इस बयान से कहीं ना कहीं उनके अहंकार का पता चल रहा है. लेकिन आपको बता दे इस बार भारतीय टीम पूरी तरह तैयार है पाकिस्तान क्रिकेट टीम को करारा जवाब देने के लिए और इस बार हमारा भारत ही जीतेगा और पुराना इतिहास देखे तो भारत हमेशा से ही पाकिस्तान पर भारी पड़ा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.