Breaking News
Home / खबरे / ऋतिक रोशन की पहली पत्नी सुजैन खान ने बिताई अपने प्रेमी के साथ रात, एक-दूसरे की बाहों में आए दोनो नज़र देखे तस्वीरें

ऋतिक रोशन की पहली पत्नी सुजैन खान ने बिताई अपने प्रेमी के साथ रात, एक-दूसरे की बाहों में आए दोनो नज़र देखे तस्वीरें

ऋतिक रोशन  को आज हम सभी जानते है जिन्होंने बॉलीवुड को कई सालो में कई शानदार फिल्मे दी है. ऋतिक रोशन का बॉलीवुड में शुरुआत से ही परचम लहरा रहा है. लेकिन इन दिनों ऋतिक रोशन को लेकर कुछ खास फिल्मे देखने को नहीं मिली है. ऋतिक रोशन अब अपनी फिल्मो में खास कमाल नहीं दिखा पा रहे है. उनकी कई फिल्मे बुरी तरह फ्लॉप जा चुकी है. ऋतिक रोशन की अब निजी जिंदगी लोगो की चर्चाये बटोर रही है. ऋतिक रोशन काफी समय से अपनी पत्नी सुजैन खान से अलग हो चुके है और अब अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ खुश दिखाई देते है. लेकिन फिर भी आज भी उनका नाम उनकी पहली पत्नी से जुड़ता रहता है. अब हालही में सुजैन खान अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई है. जिससे फिर से ऋतिक रोशन को लेकर चर्चाये बढ़ गयी है. आइये आगे के आर्टिकल में सुजैन खान और उनके इस नए बॉयफ्रेंड के बारे में बताते है.

सुजैन खान आई अपने प्रेमी के साथ नज़र, दिए मिडिया को जमकर पोज

सुजैन खान का नाम जब भी आता है तो ऋतिक रोशन का नाम भी साथ में लिया जाता है. सुजैन खान और ऋतिक रोशन शादी के कई साल साथ थे मगर बाद में 2014 में ही आपसी मतभेदों के चलते दोनों अलग हो गए और अब दोनो अपने जीवन में आगे बढ़ चुके है. ऋतिक रोशन अब अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ है तो दूसरी ओर सुजैन खान भी अरसलान गोनी के साथ रिश्ता बना चुकी है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान आये दिन अपने नए प्रेमियों के साथ नज़र आते रहते है और जमकर पोज भी देते है. अभी भी ऐसा ही हुआ जब सुजैन खान अपने प्रेमी अरसलान गोनी के साथ नज़र आई और दोनों ने मिडिया को जमकर पोज दिए. दोनों काफी खुश नज़र आ रहे थे और अच्छे भी लग रहे थे. सुजैन खान को देखर कोई यह नहीं कह सकता है कि वह 44 साल की है. सुजैन खान बेहद खूबसूरत लग रही थी. सुजैन खान को देख लोगो ने कई बाते की आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर सुजैन खान के लिए लोगो ने क्या कहा और सुजैन खान अरसलान संग क्या कर रही थी.

सुजैन खान ने दिए हाथो में हाथ डाले पोज, लोगो ने कही बड़ी बात

सुजैन खान इन दिनों काफी बार दिखाई दे चुकी है. भले ही आज वह ऋतिक रोशन से सभी सम्बन्ध तोड़ चुकी है लेकिन इसके बावजूद दोनों दोस्तो के साथ मिलकर एक साथ रेस्टोरेंट गए थे. अब सुजैन खान हालही में रात को अपन बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी के साथ नज़र आई है. दोनों साथ में डिनर करने गए थे और काफी अच्छे दिखाई दे रहे थे. सुजैन खान ने अरसलान गोनी के साथ काफी तस्वीरें खिचवाई जिस दौरान लोगो ने जमकर दोनों की तारीफे की. सुजैन खान और अरसलान हाथ में हाथ डालें खड़े थे. लोगो ने सुजैन खान से पूछा कि वह अरसलान गोनी से कब शादी करने वाली है. क्या दोनों एक होंगे। सुजैन खान ने अभी तक इन बातो का कोई जवाब नहीं दिया है. जिसके बाद में दोनों एक ही कार में बैठकर चले गए. लोग अब सुजैन खान की शादी की खबर जानने को बेताब हो रहे है. क्योकि अभी तक ऋतिक रोशन ने भी सबा आजाद से शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है और सुजैन खान भी अरसलान से शादी की बातो का कोई जवाब नहीं दे रही है.

 

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *