Breaking News
Home / खबरे / हीरो दे रहा है सबको फ़्री में स्कूटर, इस तरह उठाए लाभ

हीरो दे रहा है सबको फ़्री में स्कूटर, इस तरह उठाए लाभ

भारत मे पिछले कुछ महीनो से पेट्रोल और डीज़ल के दाम आसमान छू रहे हैं जिसके चलते एक आम आदमी भी अपने कार या स्कूटर को घर से बाहर निकालने में भी 100 बार सोचता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत के राजस्थान राज्य में इस समय पेट्रोल की कीमत 112 रुपए प्रति लीटर है. एक मिडिल क्लास आदमी के लिए यह एक बहुत बड़ी बात होती है कि 112 रुपए लीटर का पेट्रोल लेना. जितनी मुश्किल एक आदमी आदमी के लिए होती है उतनी ही मुश्किल एक करोड़ पति आदमी के लिए भी होती है. क्योंकि उनके पास मेहँगी-मेहँगी कार होती है उनका एवरेज बहुत ही ज्यादा कम होता है जिसके चलते उन्हें भी पेट्रोल की भड़ती कीमत की वजह से नुकसान का सामना करना पड़ रहे हैं.

हीरो कंपनी ने निकाला है शानदार ऑफर , दे रही है मुफ्त स्कूटर

भारत मे भड़ते पेट्रोल के दामो की वजह से सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ जाना ज्यादा पसन्द कर रहे हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो इस समय सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहन ख़रीदने में लगे हुए हैं. लोगो मे इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की मानो बहुत ज्यादा होड़ लगी हो. इसी को ध्यान में रखते हुए स्कूटर की जानी-मानी कंपनी हीरो ने लोगो के एक ऐसा आफर निकाला है जिसके चलते वह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल मुफ्त में पा सकते हैं. जी हाँ हाल में हीरो कंपनी ने इस आफर के बारे में सूचना दी. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते हैं आखिर हीरो कंपनी ने ऐसा क्या आफर निकाला है जिसके चलते वह मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही हैं.

इस दीवाली दे रही है हीरो कंपनी मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर , कुछ इस प्रकार हैं आफर

हीरो कंपनी ऑटोमोबाइल्स की इंडस्ट्री में बहुत ही जानी-मानी कंपनी हैं जिसने अपने जीवन मे बहुत सारी उच्चाइयो का हासिल किया है. भारत मे बढ़ते पेट्रोल के दामो की वजह से सभी लोग इस दीवाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद रहे हैं. लोगो की इच्छा को ध्यान में रखते हुए हीरो कंपनी ने देश के लोगो के लिए मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक बहुत ही शानदार स्कीम निकाली हैं. इस स्कीम के अंतर्गत जब कोई व्यक्ति हीरो के शोरूम में हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने जाएगा तो कंपनी उसे एक कूपन देगी. इस कूपन के अंतर्गत ग्राहक को एक मौका मिलेगा अपने खरीदे हुए स्कूटर की सारी कीमत वापिस पाने का.

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो यह एक लकी ड्रा के जैसा हो गया. हीरो कंपनी ने इस आफर को निकाल कर देश मे जो भी लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद रहे हैं उनको अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. हीरो कंपनी ने लोगो को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर देने के लिए यह बहुत अच्छी स्कीम चलाई ओर यह आफर इस महीने की 30 तारीख तक ही हैं तो जल्दी केजिये ओर इस ऑफर का फायदा उठाइए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हीरो कंपनी के एक स्कूटर की कीमत 50 हज़ार रुपये है और अगर आपका नाम इस लकी ड्रा में आ गया तो आपको यह 50 हज़ार रुपए भी नही देने पड़ेंगे पर मुफ्त में आप स्कूटर अपने घर लेकर आ सकते हैं

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *