Breaking News
Home / खबरे / अपनी शादी की पहली रात रो पड़ी गौरी खान, वजह हैं हेमा मालनी और शाहरुख़ खान

अपनी शादी की पहली रात रो पड़ी गौरी खान, वजह हैं हेमा मालनी और शाहरुख़ खान

किसी भी व्यक्ति की जब शादी होती है तो उसके लिए सबसे महत्त्वपूर्ण होती हैं उसकी शादी की रात. बोला जाता हैं कि शादी छाए कैसी भी हो लेकिन शादी की रात बहुत ही ज्यादा यादगार होनी चाइए. लेकिन अगर शादी की रात को ही किसी व्यक्ति को जाने पड़े ओर अपनी शादी की रात भी पूरी करने को ना मिले तो ऐसे में यह दिन बहुत ही ज्यादा यादगार जरूर बन जाता हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले स्टार शाहरुख खान के साथ भी हुआ है. शाहरुख खान ने जब गौरी खान से शादी की थी तो वह शादी वाली रात को सुहाग भी नही बना पाए थे.

शाहरुख खान ने इस बात का खुलासा खुद ही किया है और बोला है कि मैं उन बदनसीब आदमियों में से जो शादी होने के बाद भी खुद के गलती से अपनी शादी की रात नही बना पाते हैं और पत्नी को परेशानी देते हैं. शाहरुख खान ने अपनी शादी की रात ना होने के पीछे जिसे दोषी ठहराया हैं वह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हेमा मालनी हैं. शाहरुख खान ने खुद बताया हैं कि मेरी शादी की रात  ना होने के पीछे हेमा मालनी का बहुत बड़ा हाथ हैं. इसके पीछे एक बहुत बड़ी कहानी हैं जो आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की आखिर क्यों शाहरुख खान अपनी शादी की रात नही बना पाए और क्यों इसके लिए हेमा मालनी को दोषी ठहरा रहे हैं.

हेमा मालनी ने नही होने दी शाहरुख खान की शादी की रात, वजह हैं कि

शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि उनका बड़ा बेटा आर्यन इस समय कारागार में बंद है जिसके चलते हर तरफ शाहरुख खान ही शाहरुख ही छाए हुए है. इसी के चलते शाहरुख खान के बहुत सारे पुराने किस्से बाहर आ रहे हैं. हालहि शाहरुख खान के एक किस्सा बहुत ज्यादा चर्चा में आ रहा है जो कि उन्होंने खुद ने लोगो के साथ शेयर किया था. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की जब शादी हुई तो वह अपनी शादी की रात भी नही बना पाए. इसके पीछे शाहरुख खान हेमा मालनी को दोषी ठहरा रहे हैं क्योंकि उन दिनों शाहरुख अपनी पहली फ़िल्म की त्यारी कर रहे थे ओर उस फिल्म की डायरेक्टर हेमा मालनी ही थी.

आधी रात को करनी थी हेमा मालनी के साथ फ़िल्म की शूटिंग

हेमा मालनी की यह फ़िल्म पहली फ़िल्म थी और अपनी पहली फ़िल्म करने के लिए हेमा मालनी बहुत ही ज्यादा उत्सुख थी. हेमा मालनी ओर शाहरुख खान की इस फ़िल्म का नाम ‘ दिल आशना हैं ‘ था. दोनो के लिए यह फ़िल्म बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण थी क्योंकि दोनो की ही यह पहली फ़िल्म थी. शाहरुख खान ने गौरी से शादी मुम्बई में नही की थी बल्कि कही और कि थी जिसके चलते उन्हें शादी के दिन ही शादी पूरी करके पत्नी के साथ मुम्बई आना पड़ा. फिर जो कुछ भी हुआ वह शाहरुख के लिए एक बुरी याद बन कर रह गया.

शादी की रात को ही कि थी शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की शूटिग , गौरी का हो गया था रो-रो कर बुरा हाल

शाहरुख खान और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 के शादी की थी. शाहरुख खान गौरी से शादी करने के बाद उसी दिन मुम्बई वापिस आ गए थे अपनी पत्नी गौरी के साथ लेकिन उनके पास रहने के लिए मुम्बई में खुद का घर नही था जिकसे चलते वह एक होटल में रुके ओर कुछ समय बाद हेमा मालनी का फ़ोन आ गया तो अपनी पत्नी के साथ फ़िल्म की शूटिंग करने चले गए ओर यह रात उनकी की ही रात थी. शाहरुख खान शूटिंग के लिए अपनी पत्नी को लेकर गए थे. शूटिंग रात के 3 बझे तक चली और इसी के चलते शाहरुख खान की शादी की रात खराब हो गई.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *