Breaking News
Home / खबरे / हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे राजकुमार, लेकिन हेमा मालिनी की तीखे शब्दों ने तोड़ दिया था राजकुमार का दिल और फिर हुआ ये

हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे राजकुमार, लेकिन हेमा मालिनी की तीखे शब्दों ने तोड़ दिया था राजकुमार का दिल और फिर हुआ ये

हेमा मालिनी का आज बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है. इन्हे भारत में नहीं बल्कि दुनिया में जानते है. हेमा मालिनी ने आज तक बहुत सी शानदार फिल्मे दी है. यही नहीं हेमा मालिनी उन अभिनेत्रियों में शुमार करती है जिन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम रखते ही लोगो को अपना दीवाना बनाया था. हेमा मालिनी फिल्मो के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बेहद सुर्खिया बटोर चुकी है. हेमा मालिनी के पास आज किसी चीज़ की कोई कमी नहीं है. साथ ही उनका भरा पूरा परिवार भी उनके साथ है. हेमा मालिनी अपने जमाने से ही काफी सुन्दर दिखती है जिस वजह से पहली नज़र में देखते ही धर्मेन्द्र भी हेमा पर दिल हार चुके थे. और अभिनेता राजकुमार ने भी हेमा को अपना बनाने के लिए सभी सीमाएं लाँघ दी थी. राजकुमार हेमा को बेहद पसंद करते थे लेकिन फिर भी दोनों एक नही हो पाए. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर राजकुमार और हेमा एक क्यों नहीं हो पाए थे.

राजकुमार ने कर दिया था हेमा के प्यार में कुछ ऐसा, बाद में हुआ ऐसा हाल

राजकुमार को आज कौन नहीं जनता है जो अपने जमाने के सबसे जाने माने मशहूर अभिनेता थे. राजकुमार हमेशा से ही सुर्खियों में रहे थे. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खिया तब मिली उन्हें जब वे हेमा के प्यार में पागल हो गए थे. राजकुमार हेमा से बेहद प्यार करते थे और उन्हें किसी भी हद तक जाकर अपना बनाना चाहते थे. लेकिन फिर भी राजकुमार और हेमा एक नहीं हो पाए. राजकुमार हेमा से इस कदर प्यार करते थे की उन्होंने अपनी फिल्म की अभिनेत्री वैजन्ती माला को हटाकर उसकी जगह हेमा को चुन लिया था ताकि वे दोनों करीब आ सके. राजकुमार को लगा था की एक साथ फिल्म करेंगे तो दोनों में नजदीकियां बढ़ेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने अपने रास्ते अलग- अलग कर लिये.

हेमा ने दिए थे ऐसे चुभने वाले जवाब, तोड़ दिया था राजकुमार का दिल

हेमा पर धर्मेंद्र तो दिल हार ही चुके थे जिन्होंने अपने प्यार को साबित भी किया और आज ख़ुशी से जीवन बिता रहे है. लेकिन यह खुशी राजकुमार के नसीब ना आ सकी. राजकुमार हेमा से काफी हद तक प्यार करते थे जिसके लिए उन्होंने कई बार अपना प्यार साबित करने की भी कोशिश की. राजकुमार ने अंत में हेमा मालिनी के सामने अपने प्यार का प्रस्ताव रखा लेकिन हेमा के तीखे शब्दों ने राजकुमार का दिल तोड़ दिया था. हेमा ने जवाब में कहा की मैं आपको पसंद तो करती हु लेकिन आपसे प्यार नहीं करती। मैं आपसे शादी नहीं कर सकती। यह सुनने के बाद राजकुमार अपनी सुध खो चुके थे और प्यार में टूटे राजकुमार ने फिर कभी हेमा मालिनी की तरफ मुड़कर देखा भी नहीं जिसके बाद से दोनों अपने अपने रास्ते चल दिए थे.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *