Breaking News
Home / खबरे / धर्मेंद्र ने मनाया पत्नी हेमा मालिनी का 73 जन्मदिन, दोनो दिखे रोमांटिक अन्दाज़ में धर्मेंद्र ने दिया बेहद क़ीमती गिफ़्ट

धर्मेंद्र ने मनाया पत्नी हेमा मालिनी का 73 जन्मदिन, दोनो दिखे रोमांटिक अन्दाज़ में धर्मेंद्र ने दिया बेहद क़ीमती गिफ़्ट

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां है जो कि बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामने करने के बाद बनी हैं. बोलने का मतलब है कि काफी कशमकश बाद बाद वह एक साथ हुए हैं और उनकी शादी हुई हैं. जिस जोड़ी की हम बात कर रहे हैं वह ओर कोई सी नही बल्कि हेमा मालनी ओर धर्मेन्द्र की जोड़ी हैं. इन दोनों की जोड़ी के आज भी पूरे बॉलीवुड में काफी चर्चे हैं जिसके चलते सभी लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. आपको बता दे कि हेमा मालनी ओर धर्मेन्द्र की जोड़ी को आज 41 साल से भी ज्यादा हो गए हैं लेकिन आज भी इन दोनों के बीच मे वैसा ही प्यार बना हुआ है जैसा कि पहले था. हेमा मालनी ओर धर्मेन्द्र की पहली बार मुलाकात एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फ़िल्म का नाम शोले हैं जो कि बहुत ही शानदार फ़िल्म थी. इस फ़िल्म के बाद हेमा मालनी ओर धर्मेन्द्र के बीच मे दोस्ती हो गई और दोनो काफी समय साथ बिताने लगे. धर्मेन्द्र को 5 साल लगे हेमा मालनी को अपने प्यार का इज़हार करने में. अंत मे साल 1980 में हेमा मालनी ओर धर्मेन्द्र ने शादी कर ली. आपको बता दे धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी को बेहद क़ीमती अंगूठी गिफ़्ट करी है जिसकी क़ीमत लाखों में है.

पहले से ही थे धर्मेन्द्र शादी-शुदा , काफ़ी मुश्किलों का बाद हुई ड्रीम गर्ल हेमा से शादी

धर्मेन्द्र ओर हेमा की शादी होने में बहुत ज्यादा परशानी इसलिए आई क्योंकि धर्मेन्द्र पहले से ही शादी शुदा थे और उनके दो बेटे भी थे जो दुनिया दारी समझने लगे गए थे. यही कारण था कि धर्मेन्द्र को अपने परिवार को मनाने में ओर अपने प्यार का इज़हार करने में 5 साल लग गए. शादी के बाद लोगो का कहना था कि दोनो की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही हैं और इसके साथ-साथ ही बहुत ज्यादा जच रही हैं. धर्मेन्द्र जी उम्र में हेमा मालनी से लगभग 13 साल का अंतर है. हालहि में धर्मेन्द्र ने बहुत ही शानदार तरीके से अपने पत्नी हेमा मालनी का जन्म दिन मनाया हैं. आपको बता दे कि हेमा मालनी जी ने अपने जन्मदिन पर लाल रंग का सूट पहना था जिसमे वह बिल्कुल एक भारतीय नारी की तरह नज़र आ रही थी. आइये आपको बताते है कि धर्मेन्द्र जी ने ऐसा क्या खास किया अपनी पत्नी के जन्मदिन पर.

बेटी ईशा देवल भी हुई थी माँ के 73वे जन्म दिन में शामिल , कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेन्द्र ने हालहि में अपनी दूसरी पत्नी हेमा मालनी 16 अक्टूबर को 73 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. हेमा मालनी जी के इस जन्मदिन पर उनकी बेटी ईशा देवल भी शामिल हुई जिसके चलते पूरे परिवार ने शानदार तरीके से अपने जन्मदिन को मनाया . हेमा मालनी के इस जन्मदिन पर उनके करीबी राजनीतिक दोस्त भी शामिल थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हेमा मालनी एक सांसद (MP) है. हेमा मालनी ओर धर्मेन्द्र दोनो ने इस दिन लाल रंग के कपड़े पहन कर रखे थे जिसके चलते सोशल मीडिया पर सभी लोगो के सामने सुर्खिया बटोर ली. जन्मदिन की तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि धर्मेन्द्र हेमा मालनी के कंधे पर प्यार सिर रखकर रखे हैं जिससे इन दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर धर्मेन्द्र ओर हेमा की यह फोटो बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.