Breaking News
Home / खबरे / हेमा मालिनी की बेटी को नही पसंद था उसकी माँ किसी और के साथ रोमांटिक सीन करे, धर्मेंद्र भी होते थे नाराज़

हेमा मालिनी की बेटी को नही पसंद था उसकी माँ किसी और के साथ रोमांटिक सीन करे, धर्मेंद्र भी होते थे नाराज़

बॉलीवुड में जब भी 90 के दशक के सिनेमा की बात होतो है तो एक्ट्रेस में सबसे ऊपर नाम हेमा मालनी का ही लिया जाता है क्योंकि हेमा मालनी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थी. 90 कि दशक में हेमा मालनी ने भयत सारी सुपर-डुपेर हिट फिल्में दी थी जिसके चलते सभी लोग हेमा की एक्टिंग के दीवाने हो गए थे. आज भी हेमा मालनी के लिए बोला जाता है कि इनके जैसी एक्ट्रेस ना पहले थी ओर ना ही आगे कभी होगी. हेमा मालनी ने साल 1973 में एक फ़िल्म की थी जिसका नाम सीता-गीता था. इस फ़िल्म को बहुत ज्यादा पसन्द किया गया था जिसके चलते हर कोई उस समय सिर्फ और सिर्फ हेमा मालनी की ही चर्चा कर रहा था.

अपनी माँ हेमा मालनी को लेकर किया ईशा ने अपनी नाराजगी जाहिर

हेमा मालनी की इस फ़िल्म को आज भी बहुत ज्यादा मात्रा में देखा जाता है. इसके बाद साल 2000 के बाद हेमा मालनी की लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम बागवान था. इस फ़िल्म ने भी बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी और हेमा मालनी ओर अमिताभ बच्चन की जोड़ी को अमर बना दिया था. हेमा मालनी के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के लेजेंडरी स्टार एक्टर धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हैं. जी हाँ हेमा मालनी धर्मेन्द्र की दुसरी पत्नी हैं. हेमा मालनी की एक बेटी भी है जिसका नाम ईशा देवल हैं. ईशा इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने की त्यारी कर रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ ईशा देवल ही छाई हुई हैं क्योंकि हालहि में ईशा देवल ने अपनी माँ हेमा मालनी के खिलाफ कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन गई है. हेमा मालनी की बेटी ने अपनी माँ के बारे में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. आइये आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते ईशा देवल इस समय बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है.

ईशा को नही पसन्द था कि माँ किसी ओर के साथ करे रोमांटिक सीन , खुद किया इस बात का खुलासा

ईशा देवल इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि ईशा देवल ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि जब वह छोटी थी तो उसे यह बिल्कुल भी पसन्द नही था कि उनकी माँ हेमा मालनी उनके पिता को छोड़कर किसी ओर के साथ एक्टिंग करे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब हेमा मालनी एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे कर रही थी उस समय उनकी बेटी बहुत छोटी थी और इतनी समझ नही थी कि क्या अच्छा है और क्या बुरा. इतनी समझ नही होने की वजह से ही ईशा को बिल्कुल भी नही पसन्द नही था कि माँ किसी ओर के साथ एक्टिंग करे.

पिता धर्मेन्द्र को भी नही देख सकती थी किसी के साथ रोमांटिक सीन करते हुए

लेकिन ईशा ने कभी भी अपनी माँ को इस बारे में नही बताया. जैसे-जैसे ईशा की उम्र बड़ी वह समझ गई कि ऐसा करना बिल्कुल भी गलत नही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईशा देवल सिर्फ अपनी माँ हेमा को ही नही बल्कि उनके पिता धर्मेन्द्र की भी किसी के साथ रोमांटिक सीन करते हुए नही दिख सकती थी. इन सभी बातों का खुलासा खुद ईशा देवल ने अपने सोशल मीडिया के एकाउंट के माध्यम से किया था.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *