Breaking News
Home / खबरे / हेमा मालनी 73 की उम्र में भी दिखती है बेहद खूबसूरत, इन जवान ऐक्टर का भी आ चुका है हेमा पर दिल

हेमा मालनी 73 की उम्र में भी दिखती है बेहद खूबसूरत, इन जवान ऐक्टर का भी आ चुका है हेमा पर दिल

बॉलीवुड की दुनिया मे जितने एक्टर्स मशहूर हैं उतनी ही एक्ट्रेस भी मशहूर हैं. फिल्मे हो या वो नाटक हो या वो कोई वेब-सीरीज हो कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो कि लोगो के दिलो में अपनी अलग ही जगह बना लेते हैं. ऐसा ही किरदार बॉलीवुड की बहुत सारी एक्ट्रेस का रहा है जो कि आज भी लोगो के दिलो पर राज करती हैं. बॉलीवुड की पुराने समय की एक्ट्रेस की खूबसूरती ओर एक्टिंग के तो लोग आज भी बहुत ज्यादा दीवाने है. आज भी बोला जाता है कि बॉलीवुड की पूराने समय की कोई भी एक्ट्रेस अगर ठीक से त्यार हो जाए तो उनका मुकाबला आज की एक्ट्रेस बिल्कुल भी नही कर सकती हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड की ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बातएगे जिनका नाम हेमा मालनी हैं. हेमा मालनी 90 के दशक की एक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जिसके चलते आज भी लोग इनकी खूबसूरती के बहुत ज्यादा दीवाने है. हेमा मालनी में अपने जीवन मे इज़्ज़त ओर शोहरत बहुत ज्यादा कमाई हैं जिसके चलते आज सभी लोग इनकी बहुत ज्यादा इज़्ज़त करते हैं.

लाल रंग की साड़ी में ही जाती हैं हेमा मालनी सांसद भवन

हेमा मालनी ने जब से अपना फिल्मी कैरिएर छोड़ा हैं उसके बाद से उन्होंने भारत की राजनीति में कदम रख लिया है. हेमा मालनी वर्थमान समय मे भारत की सांसद है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हेमा मालनी एक बार नही बल्कि एक बार के एलेक्शन्स में दूसरी बार संसाद बनी है. हेमा मालनी का राजनैतिक कैरिएर बहुत ज्यादा अच्छा चल रहा है जिसके चलते इन्हें भारत मे ओर भी ज्यादा पहचान और इज़्ज़त मिल रही हैं. हेमा मालनी के बारे में बताए तो उन्हें लाल रंग बहुत ज्यादा पसन्द हैं. इसी के चलते जब उन्होंने भारत के सांसद के तौर पर शपत ली थी उस समय भी लाल रंग की साड़ी ही पहन कर रखी थी और दूसरी बार जब चुनाव जीत कर संसाद बनी उस समय भी हेमा मालनी ने लाल रंग की ही साड़ी पहन कर रखी थी. हेमा मालनी आज तक जितनी भी बार सांसद भवन में गई है ज्यादातर लाल रंग की ही साड़ी पहनकर गई है. आपको बतादे हेमा मालिनी पर बताया जाता है की राज कुमार राव का भी क्रश है, अब ये अफ़वाह है या सच ये तो भगवान ही जाने.

शुरू से ही पसन्द हैं हेमा मालनी को लाल रंग

हेमा मालनी शूरुआती समय से ही बहुत ज्यादा सिंपल रही हैं और यही उनकी सुंदरता का राज भी हैं. हेमा ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि उन्हें लाल रंग बहुत अच्छा लगता हैं इसी के चलते वह लाल रंग की साड़ी पहनना ही ज्यादा पसन्द करती हैं. हेमा मालनी ने ज्यादातर फ़िल्मो में भी लाल रंग ही पहना है. हालहि में उनके पति धर्मेन्द्र का जन्म दिया गया है उंस दिन भी हेमा मालनी ने लाल और काले रंग का ही सूट पहना है. आपने भी कभी ना कभी यह बात गौर की होगी कि हेमा मालनी लाल रंग के ही कपड़े क्यों पहनती है. उम्मीद है आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से यह बात समझ मे आ गई होगी की हेमा मालनी जी को लाल रंग इतना रास क्यों आता हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *