Breaking News
Home / खबरे / गोविंदा शादी-शुदा होने के बाद भी तुले हुए थे रानी मुखर्जी को अपनी पत्नी पर, मजबूरी में उठाना पड़ा फिर गोविंदा की पत्नी को ये बड़ा कदम

गोविंदा शादी-शुदा होने के बाद भी तुले हुए थे रानी मुखर्जी को अपनी पत्नी पर, मजबूरी में उठाना पड़ा फिर गोविंदा की पत्नी को ये बड़ा कदम

गोविंदा को आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और पूरे बॉलीवुड में इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त है. गोविंदा ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी वजह से आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. वर्तमान समय मे गोविंदा का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है और आज भी दुनिया उनकी एक्टिंग और डांस की दीवानी है. गोविंदा इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में गोविंदा की निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि गोविंदा शादी शुदा होने के बाद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रानी मुखर्जी से प्यार कर बैठे थे और इतना ही इतना ही नही बल्कि गोविंदा हर कीमत पर रानी मुखर्जी को अपनी पत्नी बनाने के लिए तैयार हो गए थे जिसकी वजह से उनका शादी शुदा जीवन मुश्किल में पड़ गया था. जिसके बाद गोविंदा की पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि सभी लोग सोच में पड़ गए. आगे आपको आर्टिकल में गोविंदा की निजी जिंदगी को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि गोविंदा बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी को किस कीमत पर अपनी पत्नी बनाने के लिए तैयार हो गए थे.

गोविंदा को लेकर आई बड़ी खबर, अपनी पत्नी और बच्चो के होते हुए करना चाहते थे रानी मुखर्जी से शादी

गोविंदा बॉलीवुड के वह अभिनेता है जो कि हर तरफ का किरदार बहुत ही शानदार तरीके से निभाते है और यही कारण है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री का आज के समय मे बच्चा-बच्चा गोविंदा को जानता है और यही कारण है कि गोविंदा को लेकर आने वाली हर खबर चर्चा का विषय बन जाती है. वर्तमान समय मे गोविंदा को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि गोविंदा का एक खुशहाल परिवार था लेकिन इसी दौरान उन्हें रानी मुखर्जी से प्यार हो गया था और वह हर कीमत पर रानी मुखर्जी को अपनी पत्नी बनाना चाहते थे लेकिन फिर गोविंदा की पत्नी सुनीता को मजबूरी में आकर ऐसा कदम उठाना पड़ा जिसके बाद रानी मुखर्जी ने गोविंदा से दूरिया बना ली थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों गोविंदा से रानी मुखर्जी ने दूरिया बना ली थी.

गोविंदा के रिश्ते को देखते हुए उठाया था पत्नी सुनीता ने ये बड़ा कदम, होना पडा था रानी को गोविंदा से दूर

गोविंदा को लेकर एक बात पता चली है कि वह रानी मुखर्जी को शादी शुदा होते हुए और बच्चो के पिता होते हुए रिश्ता बना लिया था. गोविंदा और रानी मुखर्जी के इस रिश्ते के बारे में जब गोविंदा की पत्नी सुनिता को पता चला था तो वह मजबूरी में आकर रानी मुखर्जी के घर पहुँच गई थी और उन्होंने प्यार से रानी मुखर्जी को समझाया था कि इस रिश्ते का कोई भी भविष्य नही है जिसके बाद रानी मुखर्जी ने खुद ही अपनी मर्ज़ी से गोविंदा से दूरिया बना ली और यह रिश्ता समाप्त कर लिया. गोविंदा की पत्नी सुनीता के इस कदम ने गोविंदा का घर यानी कि उनका शादी-शुदा जीवन टूटने से बचा लिया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.