Breaking News
Home / खबरे / शादीशुदा गोविन्दा को ग़लत हालत में रानी मुखर्जी के साथ पकड़ा था पत्नी ने, गोविन्दा की पत्नी ने छोड़ दिया था घर

शादीशुदा गोविन्दा को ग़लत हालत में रानी मुखर्जी के साथ पकड़ा था पत्नी ने, गोविन्दा की पत्नी ने छोड़ दिया था घर

गोविंदा का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसन्द करते है. गोविंदा के बारे में बताए तो इन्होंने अपने बॉलीवुड के कैरियर में काफी नाम ,इज़्ज़त और शोहरत कमाई है जिसके चलते इन्हें आज के समय मे सभी लोग जानते है. गोविंदा के लिए बोला जाता है कि इनके जैसा अभिनेता पूरे बॉलीवुड में कोई भी नही होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि गोविंदा ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में हर तरह की फिल्मे की है. गोविंदा ने एक्शन फिल्मे भी की है , गोविंदा ने कॉमेडी फिल्म भी की है और इसके अलावा गोविंदा ने रोमांटिक और इमोशनल फिल्मे भी की है. गोविंदा के बारे में बताए तो वह अच्छी एक्टिंग करने के साथ-साथ बहुत अच्छे डांसर भी है और यही कारण है कि हर कोई गोविंदा के डांस का पूरी तरह दीवाना है. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो गोविंदा एक पावर पैक परफ़ॉर्मर है जिन्हें आज के समय मे हर कोई जानता है और काफी पसन्द करता है. गोविंदा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में गोविंदा के एक ऐसे किस्से से पर्दा हटा है जिसके चलते हर कोई उन्ही के बारे के बाते कर रहा है. बताया जा रहा है कि गोविंदा को बॉलीवुड की नामो एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ बहुत ही गलत अवस्ता में देखा जा चुका है और उसकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया और काफी तेजी से वायरल हुई थी जिसके चलते गोविंदा की पत्नी सुनीता ने राज मुखर्जी को काफी बुरा भला सुना दिया था. आइए आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते है और साथ ही गोविंदा और रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी के बारे में भी बताते है.

शादी शुदा होने के बाद भी आ गया था गोविंदा का रानी मुखर्जी ओर दिल , रहने लगे गए थे रानी के ही फ्लैट में

गोविंदा और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे. फैंस को भी दोनो एक साथ काफी अच्छे लगते थे. जिसके चलते इन दोनों ने साथ मिलकर बहुत सारी हिट फिल्में दी है. रानी मुखर्जी पर गोविंदा का दिल आ गया था जबकि गोविंदा शादी-शुदा थे लेकिन फिर भी वह रानी मुखर्जी से प्रेम करने लग गए थे. एक समय ऐसा आ गया था जब गोविंदा रानी मुखर्जी के ही घर मे और उनके फ्लैट में काफी समय व्यतीत करने लग गए थे. इसी के चलते एक बार गोविदा को रानी मुखर्जी के घर मे ग़लत अवस्ता में देखा गया जिसके चलते दोनो के रिश्ते को लेकर काफी बाते होने लगी. जब यह तस्वीर गोविंदा की पत्नी ने देखी तो उन्होंने वह किया जिसके चलते गोविंदा और रानी मुखर्जी कभी भी साथ नही हुई. आइए आपको बताते है कि गोविंदा की पत्नी ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए क्या किया.

गोविंदा की पत्नी ने लगा दी थी रानी मुखर्जी की क्लास , बचा लिया था अपना शादी-शुदा जीवन

बॉलीवुड में कुछ जोड़िया ऐसी है जिन्होंने पर्दे पर बहुत अच्छा काम किया है और अपना एक तरफा नाम बनाया है. बॉलीवुड में बोला जाता है कि कुछ एक्ट्रेस और एक्ट्रेस होते है जो कि एक-दूसरे के लिए ही बने हुए होते है जिसके चलते जब भी वह साथ मे फिल्मे करते है तो वह सुपरहिट ही होती है लेकिन इन जोड़ियों में बहुत कम जोड़िया ऐसी है जिन्होंने असल जीवन मे शादी की हो. गोविंदा और बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ भी ऐसा ही था. दोनो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे जिसके चलते सोशल मीडिया ओर तस्वीर सामने आई थी जिसमे गोविंदा बिना शर्ट के नज़र है रहे है वह भी रानी मुखर्जी के फ्लैट में. गोविंदा की पत्नी सुनीता को जैसे ही इस तस्वीर के बारे में पता चला वह तुरन्त रानी मुखर्जी से बात करने चली गो और उन्हें खरी-खोटी सुना दी. इसके बाद कभी भी रानी मुखर्जी और गोविदा साथ नही दिखे और ना ही कभी साथ मे कोई फ़िल्म की.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.