Breaking News
Home / खबरे / गोविन्दा ने कर दी थी करिश्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, बोली थी यह बड़ी बात

गोविन्दा ने कर दी थी करिश्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, बोली थी यह बड़ी बात

गोविन्दा बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री और पूरा देश जानता है. गोविन्दा जी का एक्टिंग की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है. गोविन्दा की ने अपने अभी तक के एक्टिग के कैरिएर में काफी नाम कमाया है और पूरी दुनिया को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. आपको बता दे कि गोविन्दा आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वह अपनी मेहनत और लगन की वजह से है जिसके चलते आज के समय उन्हें बॉलीवुड में काफी सम्मान दिया जाता है. वर्तमान समय मे गोविन्दा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करिश्मा कपूर का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिंसमें उन्होंने गोविन्दा को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है और कहा है कि गोविन्दा ने फिल्मी कैरिएर शुरू होने से पहले ही मेरे लिए ऐसी भविष्यवाणी कर दी थी जो कि आगे जाकर सच साबित हुई. करिश्मा कपूर ने यह बयान भरी महफ़िल में दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में करिश्मा कपूर के इस बयान के बारे के विस्तार से बताते है जिंसमे उन्होंने गोविंदा का जिक्र किया है.

करिश्मा कपूर को लेकर कर दी थी गोविन्दा ने पहले ही भविष्यवाणी, खुद करिश्मा ने किया इस बात खुलासा

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिनका फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. करिश्मा कपूर ने अपने जीवन मे जो कुछ भी हासिल किया है वह अपनी मेहनत और एक्टिंग की वजह से किया है. करिश्मा कपूर की एक्टिंग का हर कोई दीवाना और एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस का भी हर कोई दीवाना है. हालहिं में करिश्मा कपूर को एक रियलिटी शो इंडियाज गोट टैलेंट में बुलाया गया था जिसके दौरान करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता गोविन्दा को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है. जिंसमे उनका कहना है कि गोविन्दा ने मेरे (करिश्मा कपूर) फिल्मी की शुरुआत होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी और बहुत कुछ बोल दिया था. करिश्मा कपूर का यह बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इसे काफी ज्यादा पसन्द भी कर रहे है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि गोविन्दा ने करिश्मा कपूर को लेकर क्या भविष्यवाणी करी थी जो कि आगे जाकर बिल्कुल सच साबित हुई.

गोविन्दा की भविष्यवाणी हुई बिल्कुल सही साबित, बोल दो थी सालो पहले करिश्मा कपूर के लेकर यह बात

गोविन्दा बॉलीवुड के बहुत बडे और नामी सितारे है जो कि इस समय सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो की उन्होंने एक रियलिटी शो के दौरान दिया था. करिश्मा कपूर ने अपने बयान में बताया कि वह बचपन से ही गोविन्दा की फैन थी जिसके चलते जब उन्हें पहली बार गोविन्दा से मिलने का मौका मिला तो गोविन्दा ने उन्हें देखते ही भविष्यवाणी कर दी थी वह आगे जाकर बहुत बड़ी अभिनेत्री बनेगी और अपना आशीर्वाद दिया था. गोविन्दा की यह भविष्यवाणी बिल्कुल सच साबित हुई और करिश्मा कपूर एक बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री बन चुकी है जिन्हें आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.