Breaking News
Home / खबरे / दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, बाराती गाड़ी से करते रहे पीछा, देखे वीडियो 

दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, बाराती गाड़ी से करते रहे पीछा, देखे वीडियो 

राजस्थान में एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है। यहां दूल्हा जब बारात लेकर जा रहा था तो उसे घोड़ी लेकर भाग गई। दूल्हे के साथ आए बारातियों ने कार और बाइक से लगभग 4 किलोमीटर तक घोड़ी का पीछा किया जिसके बाद बड़ी मशक्कत से घोड़ी को पकड़ा। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर दर्शक काफी हंस रहे हैं और दूल्हे को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

अजमेर के नसीराबाद की है घटना

आपको बताना चाहेंगे कि यह घटना अजमेर के नसीराबाद की है। नसीराबाद में 3 दिन पहले एक शादी थी जहां बारात आई थी। बारात में आए बाराती डीजे पर नाच रहे थे और दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर तोरण मारने वाली रस्म निभाने की वाला था कि घोड़ी किसी कारण के चलते वहां से भाग खड़ी हुई।

बारातियों ने किया 4 किलोमीटर तक पीछा

जब दूल्हा तोरण मार रहा था तो उस समय किसी ने वहां पर पटाखे जला दिए पटाखे की आवाज सुनकर घोड़ी बिगड़ गई और दूल्हे को लेकर वहां से भाग गई। इसकी सूचना मिलते ही बारातियों और वहां की स्थानीय लोगों में जमकर हड़कंप मच गया। जहां एक तरफ बराती डीजे के ऊपर डांस कर रहे थे तो घोड़ी के भागने के बाद अपनी बाइक और गाड़ियां लेकर घोड़ी का पीछा करने लग गए और लगभग 4 किलोमीटर तक भागने के बाद घोड़ी को पकड़ा गया।

भागने के बाद दूल्हे की तबीयत भी खराब

आपको बताना चाहेंगे कि घोड़ी दूल्हे को लेकर लगभग 4 किलोमीटर तक दौड़ती रही और बराती और स्थानीय लोग उसका पीसा करते रहे लेकिन घोड़ी ने रुकने का नाम नहीं लिया। जैसे तैसे करके घोड़ी को पकड़ा गया। जिसके बाद दूल्हे की मदद की गई और दूल्हे को सही सलामत पाकर बराती काफी खुश हुए। जिसके बाद दूल्हे की थोड़ी तबीयत खराब हो गई लेकिन दूल्हा पूरी तरह से सुरक्षित है। इस घटना के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा। इस घटना की पुष्टि मीडिया को डीजे के संचालक ने की थी।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *