Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ खान ने बोला गौरी से सबसे बड़ा झूठ, गौरी आज तक शाहरुख़ से ख़फ़ा

शाहरुख़ खान ने बोला गौरी से सबसे बड़ा झूठ, गौरी आज तक शाहरुख़ से ख़फ़ा

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी है जिनके बीच मे काफी ज्यादा प्यार हैं जिसके चलते उन जोड़ियों को पूरे बॉलीवुड में जाना जाता हैं. ऐसी ही जोड़ी बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान की और उनकी पत्नी गौरी खान की हैं. गौरी खान और शाहरुख खान की शादी एक लव मैरिज थी जिसके चलते दोनो को शादी करने में काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था लेकिन बोला जाता हैं कि इन दोनो में इतना प्रेम था कि दोनो ने कभी हार नही मानी और अंत मे दोनो ने परिवार की मर्ज़ी से शादी कर ली. शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी को आज भी बहुत ज्यादा प्यार दिया जाता हैं. दोनो की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में दोनो के बीच का एक पुराना क़िस्सा सामने आया हैं जिसमे बताया गया कि शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत बड़ा झूठ बोला जिसके चलते आज भी गौरी खान शाहरुख के उस झूठ से काफी गुस्सा हैं. आइये आपको बताते हैं कि शाहरुख ने गौरी खान को ऐसा क्या झूठ बोला जिसके चलते आज भी उनकी पत्नी गौरी खान उनसे नाराज़ हैं.

शाहरुख और गौरी के रिश्ते की शुरुआत भी हुई थी झूठ से , आज भी गौरी शाहरुख से नाराज़

शाहरुख खान , जब भी यह नाम आता हैं सभी लोग काफी ज्यादा इज़्ज़त से लेते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान एक बहुत ही बड़े सेलिब्रिटी हैं जिसके चलते वर्थमान में इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे काफी ज्यादा पसन्द किया जाता है. शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाना जाता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड को काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. शाहरुख खान इन दिनों अपने एक झूठ की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है जो कि उन्होंने अपनी पत्नी से बोला था. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान को वादा किया था कि वह शादी के बाद उन्हें घुमाने पेरिस लेकर जाएगे. लेकिन जब शादी हुई तो शाहरुख खान उन्हें घुमाने पेरिस नही बल्कि दार्जलिंग ही लेकर गए थे जिसके चलते गौरी खान शाहरुख खान से काफी ज्यादा नाराज़ हई थी.

अवार्ड शो में बताया शाहरुख ने यह किस्सा , बोले पैसो की थी काफ़ी तंगी

शाहरुख खान और उनकी पत्नी के बीच हुए इस किस्से के बारे में ओर किसी ने नही बल्कि खुद शाहरुख खान ने ही बताया था. शाहरुख खान ने यह किस्सा एक अवार्ड शो के दौरान बताया था. शाहरुख खान ने बताया था कि ” मैंने गौरी से वादा किया था कि शादी के बाद घूमने पेरिस चेलेगे लेकिन शादी के बाद पैसो की कमी के कारण नही जा पाए.” इसके बाद शाहरुख खान ने बताया की एक फिल्म की शूटिंग की दौरान वह दार्जलिंग गए थे जिसके चलते वह भी अपनी पत्नी गौरी को घुमाने के लिए वही ले गए. शाहरुख खान के कहने का अर्थ था कि उस समय उनके पास पैसे नही थे जिसके चलते वह अपनी पत्नी को घुमाने पेरिस नही ले जा सके लेकिन वर्थमान समय मे वह दुनिया के किसी भी देश मे जा सकते हैं क्योंकि उनके पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं. शाहरुख के कहना हैं कि सपने सच करने के लिए मेहनत करना कभी भी नही छोड़ना चाइए क्योंकि एक ना एक दिन सफलता जरूर मिलती हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.