Breaking News
Home / खबरे / शादी के 15 साल बाद पत्नी को दिया आमिर ने तलाक़, लोगों ने कहा दंगल में बेटी का किरदार निभाने वाली से करते है प्यार

शादी के 15 साल बाद पत्नी को दिया आमिर ने तलाक़, लोगों ने कहा दंगल में बेटी का किरदार निभाने वाली से करते है प्यार

बॉलीवुड में बहुत सारे सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने कैरिएर के शुरुआती समय मे ही शादी कर ली थी और हमेशा अपनी पत्नी को साथ लेकर चले है. भारत मे बड़े-बुजुर्गों का कहना हैं कि शादी को गुड्डे-गुड़िया का खेल नही होता कि छाए जब तोड़ से और छाए जब किसी और से जोड़ ली. इसके अलावा बुजुर्ग लोगो का कहना यह भी हैं कि जोड़ी भगवान ऊपर से ही मना कर भेजता हैं और जिसकी शादी जब होनी होती है तब ही होती हैं. शादी को एक बहुत ही पवित्र बंधन माना जाता है. जब कोई शादी करता है तो वह अपने हमसफ़र को 7 जन्मों का साथ निभाने का वादा करता है. हमारे भारत मे ऐसे बहुत सारे परिवार और पति- पत्नी हैं जिनकी शादी को हुए 40-50 साल से भी ज्यादा हो गए लेकिन फिर भी आज भी दोनो के बीच मे पहले जैसा ही हैं.

आमिर खान ने दे दिया अपनी दोनो पत्नियों को तलाक़

कुछ लोगो के लिए शादी को सिर्फ एक समझते हैं . ऐसे लोगो अपनी सालो की शादी को जब छाए तब तोड़ देते हैं. इस सूची में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का नाम सबसे ऊपर आता है. ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान की पहली शादी 15 साल चली फिर तलाक हो गया. इसके बाद आमिर ने फिर से दूसरी शादी की और फिर से शादी के 15 साल पूरे होने के बाद हालहि में अपनी दूसरी पत्नी से भी तलाक़ ले लिया. आमिर खान के लिए शादी सिर्फ एक गुड्डे-गुड़ियों का खेल ही है क्योंकि 15 साल एक बहुत लंबा समय होता है किसी को समझने के लिए. आइये आपको बताते हैं कि आमिर खान की दोनो शादियों के बारे में कई इन्होंने कब शादी की और कब उन्हें त-लाक़ दिया.

15 होने के बाद दे देते हैं आमिर खान अपनी पत्नी को तलाक , अभी तक दे चुके हैं 2 को तलाक

आमिर खान इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने हालहि में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया है. आमिर खान के बारे में बताए तो इन्होंने साल 1986 में अपनी पहली शादी की थी. आमिर खान ने जिससे 1986 में शादी में शादी की उसका नाम रुनीता दत्ता है. रुनीता दत्ता से शादी करने के बाद आमिर खान काफा खुश नजर आ रहे थे लेकिन आमिर खान ने 15 साल बाद साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रुनीता दत्त को तलाक दे दिया था. अमीर खान ने उस समय कहा था कि हम दोनों एक दूसरे की मर्ज़ी से अलग हो रहे है लेकिन हमेशा एक दोस्त जरूर रहेगे. इसके बाद आमिर खान ने साल 2005 में दूसरी शादी किरण राव से की जो कि बॉलीवुड की जानी-मानी प्रोड्यूसर हैं. आमिर खान ने हालहि में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया है. अपनी दूसरी पत्नी को भी अमीर खान ने ठीक 15 साल बाद तलाक दे दिया हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर लोगो आमिर खान का मजाक बनाते हुए बोलते हैं कि आमिर हर 15 साल में पत्नी बदलते हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.