Breaking News
Home / खबरे / राजकुमार राव को फराह खान ने कहा नेपाली ,अभिनेता ने भी कह दी ये बात

राजकुमार राव को फराह खान ने कहा नेपाली ,अभिनेता ने भी कह दी ये बात

अगर बॉलीवुड में किसी एक्टर की बात की जाये जो की सवभाव से भी अच्छे है तो इनमे सबसे पहला नाम आयेंगा राजकुमार राव ,न्यूटन से लेकर अलीगढ जैसी हिट फिल्मे देने वाले इस कलाकार ने काफी पुरस्कार भी जीते है .राजकुमार राव अपने रोल में इतना डूब जाते है जिसके कारण वो जो भी रोल करते है वो हिट हो जाता है ,इसी कारण से उनके चाहने वालो की तादाद बड गयी है .

लेकिन राजकुमार का ये सफ़र आसन नहीं रहा ,यहाँ आने से पहले उन्होंने बहुत मुसीबतों का सामना किया है और आज भी ये कलाकार बॉलीवुड में मुसीबतों का सामना कर रहा है .

राजकुमार ने खोले कई राज 

राजकुमार राव ने टेप कास्ट शो में इंडस्ट्री के काफी खुलासे किये ,इस शो की डायरेक्टर और कोरियोग्राफर  फराह के सामने इंडस्ट्री के काफी मुद्दों पर चर्चा की ,इस शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया की एक फिल्म में पारसी का रोल उनको मिलने वाला था .लेकिन उनको रिजेक्ट कर दिया गया वो भी इस लिए की उनका रंग गोरा था .

इस शो में फराह खान ने भी उनके ऊपर तंज कसा की वैसे आप पारसी जैसे नहीं लगते तो ,राजकुमार राव ने भी जवाब दिया की नसरुदीन शाह भी पारसी जैसे नहीं लगते लेकिंग फिर भी उन्होंने पेस्टोनोजी फिल्म में पारसी का किरदार निभाया .फरहा खान ने उनके ऊपर कई सवाल दागे पर राजकुमार राव ने भी सभी सवालों का करारा जवाब दिया .

राजकुमार को किया गया रिजेक्ट 

इस कलाकार ने ये खुलासा किया की मेरे को इंडस्ट्री में कई बार रिजेक्ट किया गया वो भी सिर्फ उनके रंग के कारण ,उन्होंने बताया की वो अपनी स्किन के कलर पर बहुत गर्व करते है .उन्होंने कभी भी फेयर एंड लवली इस्तेमाल नहीं की और नहीं में यहाँ इसका परचार करने आया हु ,आज कई लोग बोलते है की बॉलीवुड में अगर हीरो बनना है तो गोरा चिटा रंग होना चाइये और 6 फूट हाइट होनी चाइये .

फराह ने कहा की अगर तेरे को नेपाली का रोल दे तो ,उनका जवाब था की आमिर खान का चेहरा साधारण है लेकिन उहोने एक विज्ञापन में नेपाली का रोल किया .ये जवाब सुन कर फराह भी हैरान रह गयी की ,कैसे राजकुमार राव के पास हर सवाल का जवाब है .

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.