Breaking News
Home / खबरे / एकता कपूर का छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर ज़ाहिर किया अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा डर बोली ये बड़ी बात

एकता कपूर का छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर ज़ाहिर किया अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा डर बोली ये बड़ी बात

एकता कपूर का भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है जिसके चलते आज के समय में पूरे देश भर में लोग इन्हें जानते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. आपको बता दे कि एकता कपूर ने अभी तक काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते एकता कपूर आज के समय में किसी की भी पहचान की मोहताज नही है जिसके चलते आज के समय में सभी इन्हें जानते है. एकता कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने भरी महफ़िल में सभी के सामने अपना दर्द ज़ाहिर किया है जिसकी वजह से मीडिया में ओस समय हर जगह एकता कपूर के ही चर्चे है. एकता कपूर ने अपनी आँखों में आँसू लेकर अपना दर्द बताया है और अपने उस डर के बारे में बताया है जिससे सभी बेख़बर थे. आगे आपको आर्टिकल में एकता कपूर के इस दर्द भरे बयान के बारे में विस्तार से बताते है जिससे सभी बेख़बर है.

एकता कपूर को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, ज़ाहिर किया भरी महफ़िल में अपना दर्द

एकता कपूर को आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में लोग जानते है और उन्हें काफ़ी पसंद भी करते है. एकता कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एकता कपूर का एक दर्द भरा बयान सामने आया है जिसके बाद एकता कपूर के ही मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह चर्चे है. एकता कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एकता कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि एकता कपूर ने हालहि में अपना दर्द ज़ाहिर किया है और पूरी दुनिया को अपने उस डर के बारे में बताया है जिससे सभी लोग पूरी तरह बेख़बर है. एकता कपूर वर्तमान समय में मीडिया में इसी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आगे आपको आर्टिकल में एकता कपूर के इस दर्द के बारे में बताते है जिसके दौरान एकता ने अपनी आँखों में आँसू लेकर अपना डर ज़ाहिर किया है.

एकता कपूर ने आँखों में आँसू लेकर बताया अपने जीवन ला सबसे बड़ा डर, बोली ये बड़ी बात

एकता कपूर जी का बॉलीवुड में एक तरफ़ा नाम चलता है क्योंकि उन्होंने बहुत से लोगों को सीधा ज़मीन से आसमान तक पहुँचाया है. एकता कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले हो एकता कपूर का एक दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमें एकता कपूर ने अपनी आँखों में आँसू लेकर अपना दर्द ज़ाहिर किया है और अपने जीवन का सबसे बड़ा डर सभी को बता दिया है. एकता कपूर ने अपनी आँखों में आँसू लेकर कहा कि किसी के मातापिता ना हो तो उसे कितना बुरा लगता है और  किस मुश्किल समय से गुजरता है. आपको बता दे कि यह बात खुद एकता कपूर ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान बोली है. एकता कपूर ने बोला कि मुझे यह बात सोचकर ही डर लगता है कि मेरे मातापिता नही है. यह बात बोलते समय एकता कपूर की आँखों में से आँसू निकल गए जिससे यह बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि एकता कपूर अपने मातापिता से कितना प्यार करती है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *