Breaking News
Home / खबरे / एकता कपूर है आज भी अपने पिता जितेंद्र की एक ज़िद्द के कारण कुँवारी, बनना पड़ा बिना शादी करे ही माँ ये थी वजह

एकता कपूर है आज भी अपने पिता जितेंद्र की एक ज़िद्द के कारण कुँवारी, बनना पड़ा बिना शादी करे ही माँ ये थी वजह

एकता कपूर आज के समय मे किसी की भी पहचान की मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि एकता कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. आपको बता दे कि एकता कपूर एक बहुत बड़ी निर्माता है जिन्होंने काफी लोगो की ज़िंदगी बनाई है. एकता कपूर के बारे में आपको एक बात और बता दे जो कि यह है कि एकता कपूर और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता की बेटी है जिनका नाम जितेंद्र है. जितेंद्र अपने समय के बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता रहे है लेकिन आपको बता दे कि हालहि में जितेंद्र को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि उनकी एक ज़िद्द के कारण है एकता कपूर ने आज तक या बोल सकते है कि इस 42 साल की उम्र में भी कुँवारी है. इतना ही नही बल्कि आपको एक बात और बता दे कि एकता कपूर को अपने पिता जितेंद्र की इस ज़िद्द की वजह से बिना शादी के ही माँ बनना पड़ा है. आगे आपको आर्टिकल में एकता कपूर के पिता जितेंद्र की इस ज़िद्द के बारे में बताते है जो कि एकता को काफी भारी पड़ गई और जिसकी वजह से एकता कपूर इस 42 साल की उम्र में भी कुँवारी है और बिना शादी के ही बच्चे की माँ बन गई है.

एकता कपूर को भारी पड़ गई अपने पिता जितेंद्र की एक ज़िद्द, रह गई आज भी इस 42 साल की उम्र में कुँवारी

एकता कपूर के पास आज के समय मे काफी कुछ है और उन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे एकता कपूर इस मुकाम पर है. एकता कपूर इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में एकता कपूर को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि एकता कपूर को अपने पिता जितेंद्र की एक ज़िद्द भारी पड़ गई जिसकी वजह से एकता कपूर आज भी शादी नही कर पाई और बिना शादी के ही माँ बनना पड़ा. एकता कपूर के पिता जितेंद्र की इस ज़िद्द के बारे में बताए तो उन्होंने एकता कपूर के सामने एक शर्त रखी थी जो कि किसी ज़िद्द से कम नही थी. एकता कपूर को अपने पिता जितेंद्र की यह शर्त या बोल सकते गया कि ज़िद्द काफी भारी पड़ गई. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि जितेंद्र की इस शर्त या बोल सकते है कि ज़िद्द के बारे में बताते है जिसकी वजह से एकता कपूर की ज़िंदगी पूरी तरह बदल गई.

 

जितेंद्र की इस ज़िद्द के आगे नही कर पाई एकता कपूर कभी शादी, बनना पड़ा बिना शादी करें ही माँ

जितेंद्र बॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेताओ की गिनती में आते है लेकिन आपको बता दे कि इस समय जितेंद्र मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनकी एक ज़िद्द या बोल सकते है कि शर्त के बारे के पता चला है जो कि उन्होंने अपनी बेटी एकता कपूर के सामने रखी थी. हुआ कुछ ऐसा था कि एकता कपूर को जितेंद्र ने कहा था कि मैं तुझ काम शुरु करने के लिए तब ही पैसे दूँगा जब तू शादी नही करेगी और अगर शादी करनी है तो मैं तुझे पैसे नही दूँगा. इसके बाद एकता कपूर ने अपने पिता जितेंद्र की बात मानी और पैसे ले लिए. आपको बता दे कि आज के समय मे पूरे बॉलीवुड में एकता कपूर का इतना बड़ा नाम हो चुका है कि उन्हें खुद के नाम से जाना जाता है कि ना कि जितेंद्र के नाम से. रही बात एकता कपूर के बच्चे की तो उसे एकता कपूर ने वैज्ञानिक तरीके से जन्म दिया है जैसे हालहि में प्रियंका चोपड़ा माँ बनी है. यही कारण है कि एकता कपूर को बिना शादी करें ही इस प्रकार माँ बनना पड़ा. एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर है जिससे एकता कपूर काफी प्यार करती है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *