Breaking News
Home / खबरे / इस फैमिली कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट मात्र 4 लाख रुपए देकर ले जाएं घर

इस फैमिली कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट मात्र 4 लाख रुपए देकर ले जाएं घर

आज के समय में बड़ी फैमिली के लिए मल्टी परपज व्हीकल की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बड़ी फैमिली को चाहिए कि उसे कम कीमत पर ज्यादा से ज्यादा स्पेस और एडवांस फीचर के साथ ज्यादा से ज्यादा सीटिंग वाली गाड़ी मिल जाए। लेकिन यह सब एक कम कीमत की गाड़ी में मिलना बेहद मुश्किल हो जाता है। अगर आपकी फैमिली भी बड़ी है और आप भी चाहते हैं कि आप कम कीमत में एक किफायती गाड़ी अपने घर ले आए तो आपके लिए अभी के समय में बेहतरीन मौका है।

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि जापान की कार निर्माता कंपनी डस्टन ने अपनी 7 सीटर किफायती गाड़ी डस्टन गो प्लस मार्केट में हाल ही में लॉन्च की थी इस गाड़ी पर अगस्त के महीने में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह गाड़ी अपने सेगमेंट की दूसरी सभी गाड़ियों से कम कीमत वाली है। अगर आप इस गाड़ी को अगस्त महीने में खरीदते हैं तो आपको लगभग ₹40000 तक की बचत मिल सकती है। इस गाड़ी पर आपको ₹20000 तक का डिस्काउंट और ₹20000 तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

क्या है इस कार की फीचर्स

यह गाड़ी कुल 5 मिनट में आती। इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर की छमता का 3 सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन मौजूद है। इस इंजन की बात करें तो यह है मैंने और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ आता है। बात करें इसके मैनुअल वैरीअंट की है तो वह 68 पीएस की पावर को और ऑटोमेटिक वैरीअंट की बात करें तो है 77 पीएस की पावर को जनरेट करता है। बात करें इस गाड़ी के अन्य फीचर्स की तो इसमें 7 इंच की टचस्क्रीन एलईडी डिस्प्ले दी गई है जो एंड्राइड के सिस्टम के साथ आती है। इस गाड़ी को आप एप्पल कारप्ले से भी जोड़ सकते हैं। इस गाड़ी के व्हील की बात करें दो इस गाड़ी में 14 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं साथ ही इस गाड़ी में एयर कंडीशनर भी दिया गया है जो कि मैनुअल है।

कितनी ह कीमत इस कार की

इस कार की कीमत बाकी सभी गाड़ियों से बेहद कम है आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि यह गाड़ी 4.25 लाख रुपए से आनी शुरू हो जाती है इस गाड़ी की अधिकतम कीमत 6.99 लाख रुपए है। जैसा कि हमने आपको बताया कि यह गाड़ी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ भी आती है तो इस गाड़ी के ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट की कीमत 6.79 लाख रुपए हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *