Breaking News
Home / खबरे / दुल्हन की इच्छा पर ससुर ने मंगाया हेलीकॉप्टर, विदाई देखने उमड़ी भीड़ 

दुल्हन की इच्छा पर ससुर ने मंगाया हेलीकॉप्टर, विदाई देखने उमड़ी भीड़ 

शादी के बाद दुल्हन अपना घर छोड़कर अपने पति के घर जाती है। यह रस्म लगभग हर धर्म में निभाई जाती है। आपने अलग-अलग जगहों पर बहुत सारी शादी देखी होगी और शादी के बाद होने वाली विदाई भी देखी होगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी विदाई के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां राजस्थान के भरतपुर से कुछ ऐसी ही विदाई देखने को मिली जहां दुल्हन की इच्छा पर ससुर ने हेलीकॉप्टर मंगवा कर उसकी विदाई की इच्छा पूरी की।

बहू ने जताई इच्छा

दरअसल भरतपुर के एक शहर में रहने वाले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार के बैटरी नरेंद्र की शादी छतरपुर की रहने वाली एक लड़की से तय हुई थी। जिसके बाद नरेंद्र बरात लेकर पहुंचा शादी की सारी रस्में पूरी कर ली गई थी। लेकिन विदाई के समय दुल्हन ने हेलीकॉप्टर से विदा होने की इच्छा जाहिर की जिसके बाद ससुर ने उसकी यह इच्छा पूरी करते हुए हेलीकॉप्टर मंगवाया।

उमड़ पड़ी गांव वालों की भीड़

गांव में हेलीकॉप्टर उड़ता देख सभी गांव वाले सोचने लगे कि अचानक यह क्या हुआ और उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। जब दुल्हन ने हेलीकॉप्टर को आते हुए देखा तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। और उसकी आंखों में खुशी के आंसू थे।

5 लाख रुपए आया खर्चा

दुल्हन ए हेलीकॉप्टर में दुल्हन को बिठाकर अपने गांव के लिए उड़ान भरी। जैसे ही हेलीकॉप्टर दूल्हे के गांव पहुंचा तो वहां पर देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जहां एक तरफ दूल्हे के घरवाले दुल्हन के स्वागत के कामकाज में जुटे थे तो दूसरी तरफ पूरे गांव वाले हेलीकॉप्टर को देखने में व्यस्त नजर आ रहे थे। दूल्हे के पिता ने बताया कि हेलीकॉप्टर पर लगभग 5 लाख रुपए का खर्च आया है। दुल्हन की इच्छा पूरी करने के लिए ससुर ने जो किया वह उनके पूरे जिले मैं याद रखा जाएगा। गांव वालों का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि हमारे गांव में कोई दुल्हन हेलीकॉप्टर में वेट कर आई हो।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.