Breaking News
Home / खबरे / दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को छोड़ने के बाद बिताई इस विदेशी मर्द के साथ रात, करा दोनो ने आधी रात को साथ मिलकर ये काम देखे तस्वीरें

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को छोड़ने के बाद बिताई इस विदेशी मर्द के साथ रात, करा दोनो ने आधी रात को साथ मिलकर ये काम देखे तस्वीरें

दिशा पाटनी को बॉलीवुड में सभी जानते है. दिशा पाटनी ने आज बॉलीवुड की फिल्मे करके काफी नाम कमाया है. दिशा पाटनी को लेकर कोई भी आम बात मिडिया में आने के बाद खास हो जाती है. आज दिशा पाटनी के कई चाहने वाले है जो दिशा की हर खबर जानने के लिए उत्सुक रहते है. दिशा पाटनी की फ़िल्मी दुनिया सभी को पता है. दिशा पाटनी की निजी जिंदगी पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गयी है. दिशा पाटनी एक अनजान शक्श के साथ देर रात दिखाई दी है. दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बीच रिश्ते को लेकर आज काफी खबर फैल चुकी है. दोनों लम्बे समय तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे. लेकिन इसके बावजूद दोनों के अलग होने की खबरे भी सामने आ गयी है. अब ऐसे में दिशा पाटनी का किसी और शक्श के साथ होना लोगो के मन में कई सवाल पैदा कर चूका है. आइये आगे के आर्टिकल में आपको बताते है आखिर दिशा पाटनी किस शक्श के साथ देर रात को अकेली नज़र आई है.

दिशा पाटनी का आ गया इस शख्स पर दिल, यह है पूरी सच्चाई

दिशा पाटनी की निजी जिंदगी सभी के लिए चर्चाओं का विषय बन गयी है. दिशा पाटनी नेहड़ खूबसूरत है जिन्हे देख कोई भी अपना दिल दे बैठेगा। लेकिन दिशा अपना दिल किसे देती है यह हर कोई जानना चाहता है. दिशा पाटनी ने जहा आज तक टाइगर श्रॉफ को लेकर कोई साफ़ ब्यान नहीं दिया था अब दूसरी ओर वह किसी और अनजान शक्श के साथ दिखाई दी है. सभी यह देख काफी चौक गए है और तरह तरह की बाते भी कर रहे है. दिशा पाटनी का अब टाइगर श्रॉफ से अलग होने के बाद किसी और पर दिल आ गया है. दिशा पाटनी हालही में देर रात एक लड़के के साथ दिखाई दी है. दोनों रात में साथ दिखाई दिए है. सभी जानना चाहते है दिशा और इस अनजान शक्स के बीच क्या खास रिश्ता है. बता दे की यह शक्श अलेक्सेंडर अलेक्स इलिक है. जो की दिशा पाटनी के काफी अच्छे दोस्त है. लेकिन दोनों को देर रात साथ में देख लोगो की आँखे खुली रह गयी है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर दिशा पाटनी देर रात अपने इस दोस्त के साथ क्या कमा कर रही थी.

दिशा पाटनी अपने दोस्त के साथ कर रही थी देर रात यह काम, तस्वीरों में ने मचाया तहलका

दिशा पाटनी की निजी जिंदगी में इन दिनों काफी उतार चढाव आये है. दिशा पाटनी हालही में अकेले देर रात एक अपने एक खास दोस्त के साथ नज़र आई है. यह खास दोस्त अलेक्सेंडर अलेक्स इलिक है. दिशा पाटनी और अलेक्सेंडर देर रात साथ में डिनर डेट पर जाते हुए नज़र आये है. जहा मिडिया ने उन्हें स्पॉट किया और यह तस्वीरें अब काफी ज्यादा फैल रही है. दिशा काफी अच्छी लग रही थी. लेकिन उनके साथ अलेक्सेंडर को देख लोगो के मन में सवालों की बौछार खड़ी हो गयी है. दिशा पाटनी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में आज तक कभी कुछ साफ़ ब्यान में नहीं बताया है. लेकिन उन्हें डेट पर जाते कई बार देखा गया है. जहा पहले दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को साथ देखा जाता था अब दिशा और अलेक्सेंडर को साथ देखा जा रहा है. देखते है अब दिशा पाटनी इस बारे में क्या ब्यान देती है और आखिर उनका अलेक्सेंडर के साथ दोस्ती के अलावा और क्या निजी रिश्ता है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *