Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन के कप्तान बनते ही हो सकती अब इन दो धाकड खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी, खुद शिखर धवन ने बोली ये बड़ी बात

शिखर धवन के कप्तान बनते ही हो सकती अब इन दो धाकड खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी, खुद शिखर धवन ने बोली ये बड़ी बात

भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को त्रिनिदाद में आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। श्रृंखला में भारतीय टीम पहले ही 2-0 से आगे है ऐसे में दूसरे मुकाबले के समाप्त होते ही भारतीय कप्तान शिखर धवन ने इस बात का ऐलान कर दिया था कि तीसरे मुकाबले में बदलाव की गुंजाइश देखने को मिल सकती है और माना जा रहा है कि भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन टीम के दो सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी को ही बाहर करने वाले हैं आइए आपको बताते हैं कौन है वह दो खिलाड़ी जिसे शिखर धवन फॉर्म में रहते हुए भी टीम से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं और जिसका नाम जानकर आपको भी बेहद हैरानी होगी कि आखिर क्यों अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी इस खिलाड़ी को टीम से बाहर किया जा रहा है.

शिखर धवन कप्तान बनते ही करेंगे इन दो खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी, सामने आई बड़ी खबर

वेस्टइंडीज और भारत 27 तारीख को तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में एक बार फिर से एक दूसरे से भिड़ने उतरेगी। जहां भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वेस्टइंडीज को एक बार फिर से तीसरे मुकाबले में हराकर क्लीन स्वीप कर ले वही वेस्टइंडीज की टीम अपनी पूरी ताकत के साथ भारतीय टीम को रोकने की कोशिश करेगी। माना जा रहा है कि इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन शानदार फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को बाहर बिठा सकते हैं और उनकी जगह बेंच पर बैठे आईपीएल की इमर्जिंग स्टार ऋतुराज गायकवाड को टीम में लिया जा सकता है ऋतुराज गायकवाड के अलावा छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे संजू सैमसन को प्रमोट कर के तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जा सकता है। आइए आपको बताते हैं बल्लेबाजों के अलावा वह कौन से गेंदबाज होंगे जिसमें बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा की जगह खेलेगा यह स्टार बॉलर, ये है बड़ी वजह

शुरुआती दो एकदिवसीय मुकाबले में बेंच पर बैठने वाले अर्शदीप सिंह को तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में मौका मिल सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में अर्शदीप सिंह ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरत में डाल दिया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर अर्शदीप सिंह को तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में मौका नहीं मिलेगा तो उनके साथ नाइंसाफी होगी यही वजह है कि माना जा रहा है कि अर्शदीप को तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में प्रसिद्ध कृष्णा का मौका मिल सकता है यही नहीं दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में अपना डेब्यू करने वाले आवेश खान जिन्होंने 9 की इकोनॉमी से दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 54 रन लुटाए थे उन्हें भी एक और मौका दिया जा सकता है ताकि उनका कॉन्फिडेंस एशिया कप से पहले बढ़ सके। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है और इस समय वह अपनी वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन को परखना चाह रही है यही वजह है कि टीम में कई नए युवा खिलाड़ियों को लगातार मौका दिया जा रहा है जिससे उनके अंदर का कॉन्फिडेंस बढ़ सके और महत्वपूर्ण मैचों में वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे सके।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.