Breaking News
Home / खबरे / धोनी ने ईशान किशन के साथ कोहली के लिए भेजा संदेश, विराट ने नही मानी धोनी की बात और यही बना हार का कारण

धोनी ने ईशान किशन के साथ कोहली के लिए भेजा संदेश, विराट ने नही मानी धोनी की बात और यही बना हार का कारण

भारत मे क्रिकेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते सभी लोगो को क्रिकेट खेलना ओर क्रिकेट देखना बहुत ज्यादा पसन्द हैं. कल के दिन एक बहुत बड़ा मुकाबला था जो कि भारत और पाकिस्तान के बीच मे था. यह मुकाबला भारत ओर पाकिस्तान में किसी त्याहोर से बिल्कुल भी कम नही होता हैं जिसके चलते हर कोई इस मुकाबले को देख रहा था. इस मुकाबले के परिणाम की बात करे तो पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी हार दी जिसके चलते भारत को सभी लोगो के सामने सिर झुकाना पड़ा. भारत पाकिस्तान का यह मुकाबला शुरुआती समय मे बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन जब बौलिंग करने की बात आई को भारतीय टीम को निराशा का सामना करना पड़ा क्योंकि टीम के गेंदबाजों ने एक भी विकेट नही लिया था जिसके चलते पाकिस्तान ने मैच को बहुत ज्यादा आसानी से जीत लिया.

विराट और धोनी के बीच मे चल रहा था कुछ ऐसा , खानी पड़ी बहुत बुरी शिकस्त

मैच के दोरान बहुत कुछ घटित हुआ जिसके चलते सभी लोगो ने मुकाबले को बहुत ज्यादा एन्जॉय किया लेकिन एक मुकाबला भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और भारतीय टीम के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी के बीच मे चल रहा था. जी हाँ एक मौका इन दोनो के बीच मे भी च रहा था क्योंकि धोनी जो भी सलाह दे रहे थे वह विराट कोहली बिल्कुल भी नही सुन रहे थे और सिर्फ अपनी मन मर्ज़ी कर रहे थे. आपने पूरा मैच देखा होगा लेकिन मैच के कुछ पल ऐसे थे जिसे आप सभी ने देखा होगा लेकिन पहचान नही पाए होंगे कि यह क्या चल रहा हैं. आइये आपको बतांते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से यह साफ प्रतीत होता हैं कि भारत पाकिस्तान के मुकाबले के अलावा एक मुकाबले विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मे भी चल रहा था.

भारत की हार का बहुत बड़ा कारण रहे विराट कोहली और धोनी , क्योंकि नही सुन रहे थे कोहली धोनी की बात

कल पूरे भारत के लिए एक ऐसा दिन गुज़रा हैं जिसे देखने के बाद सभी लोगो ने यह सोच रहे कि ऐसा दिन भारत के आने वाले इतिहास में दुबारा नही आना चाइए. कल भारत बनाम पाकिस्तान का क्रिकेट का मुकाबला था जिसमे पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया हैं. भारत के लिए यह एक बहुत ही बुरी हार है. मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी जो कि मेंटर हैं वह विराट कोहली को भारतीय टीम के खिलाड़ी ईशान किशान की मदद से अपना मैसेज पोछा रहे थे. इसके दौरान वह बार-बार मैदान पर आ रहे थे. लेकिन जो भी धोनी विराट के लिए मैसेज भेज रहे थे लेकिन वह नही मान रहे थे और खुद की मनमर्जी चला रहे थे. मैच के दौरान अपने देखा होगा कि ईशान किशान मैदान ओर आए थे जिनको विराट कोहली बता रहे थे कि अगर मैं आउट हूँ तो पंड्या को भेजना ओर अगर ऋषभ आउट हो जाये तो जडेजा को भेजना ओर लेफ्ट राइट का कॉम्बिनेशन बना कर रखना जबकि धोनी ने विराट को मैसेज दिया था कि अब बैटिंग के लिए हार्दिक आएंगे लेकिन विराट अपनी चला रहे थे जिसके भारत के अंतिम 5 ओवरों में रन बिल्कुल भी नही बन पाए जिसके चलते मात्र 151 रन ही बना सकी. लेकिन हम सभी को उम्मीद हैं कि भारत जल्दी ही बैक करेगा और सब कुछ ठीक हो जाएगा.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.