Breaking News
Home / खबरे / धोनी ने इस तरह मनाया था साक्षी को शादी के लिए, बोली थी साक्षी ने शादी को लेकर ये बड़ी बात

धोनी ने इस तरह मनाया था साक्षी को शादी के लिए, बोली थी साक्षी ने शादी को लेकर ये बड़ी बात

धोनी का क्रिकेट की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे लोग इन्हें सिर्फ भारत मे ही नही बल्कि पुरी दुनिया मे जानते है. धोनी ने अपने खेल से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया था और आज भी लोग धोनी के खेल के पूरी तरह दीवाने है. धोनी के बारे में बताए तो वह एक भारतीय बल्लेबाज थे, एक बहुत ही बहतरीन विकेट कीपर थे और इसी के साथ-साथ धोनी एक बहुत ही जबरदस्त कप्तान भी थी. धोनी भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कप्तान रहे है ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी की कप्तानी में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप, 50 ओवर वर्ल्ड कप और इसी के साथ-साथ ICC की चैंपियंस ट्रॉफी भी जीती है. यह कारनामा आज तक कोई भी भारतीय कप्तान नही कर पाया है.

धोनी वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में धोनी के निजी जीवन यानी कि उनकी शादी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी को जब शादी के लिए बोला था उन्होंने एक ऐसी बात बोली थी जिसकी धोनी ने उम्मीद भी नही करी थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि धोनी ने जब साक्षी को शादी करने के लिए कहा तो उन्होंने क्या जवाब दिया था जिसे सुनने के बाद धोनी भी हैरान हो गए थे.

धोनी ने करा जब साक्षी को शादी करने के लिए, फिर साक्षी से मिला यह अजबी जवाब

धोनी एक बहुत ही महान और बड़े खिलाड़ी है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. धोनी के निजी जीवन के बारे में बताए तो वह किसी फिल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि धोनी के निजी जीवन के ऊपर फ़िल्म भी बन चुकी है जिसका नाम धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी है. इस फ़िल्म में धोनी के निजी जीवन के बारे में विस्तार से बताया गया है. इस फ़िल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था जिनका स्वर्गवास हो चुका है. हालहिं में धोनी की शादी को लेकर जो बात सामने आई है वह भी इसी फिल्म में बताया गया है. फ़िल्म में दिखाया जाता है कि जब धोनी फ़ोन करके साक्षी को बोलते है कि क्या वह उनसे शादी करेगी. धोनी के इस सवाल का साक्षी अंग्रेजी जवाब देती है और बोलती है कि ” पक्का ना ” इसका मतलब है कि सोच-समझकर ही बोल रहे हो ना. साक्षी की यह बात सुनने के बाद धोनी ने ऐसा जवाब दिया जिसके बाद साक्षी की बोलती बंद हो गई. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि धोनी ने साक्षी ने इस सवाल का क्या जवाब दिया.

धोनी ने साक्षी के सवाल का जवाब देकर कर दी उनकी बोलती बंद, फिर करा ये काम

धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की प्रेम कहानी इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है जिसके दौड़ाना बताया जा रहा है कि जब धोनी ने साक्षी को शादी करने के लिए कहा तो साक्षी ने धोनी को इस प्रकार का जवाब दिया कि जैसे धोनी मजाक कर रहे हो. साक्षी की इस बात का जवाब देते हुए धोनी ने कहा तुमसे शादी करने के लिए इतना निश्चित हूँ कि अगले मुकाबले में शतक लगाऊँगा और आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि धोनी ने अगले मुकाबले में शतक भी लगा दिया और इस बात को साबित कर दिया कि वह साक्षी से शादी करने के लिए मजाक नही कर रहे थे. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 में बहुत ही धूम-धाम से हुई थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.