Breaking News
Home / खबरे / धोनी ने मैच के पहले ही बता दिया था भारत मैच हारेगा, कोहली को मैच के दौरान भी भेजा संदेश कोहली ने करा अनसुना

धोनी ने मैच के पहले ही बता दिया था भारत मैच हारेगा, कोहली को मैच के दौरान भी भेजा संदेश कोहली ने करा अनसुना

भारतीय में सबसे ज्यादा लोकप्रिय खेल क्रिकेट ही है ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिकेट की दुनिया मे भारत का बहुत अच्छा रिकॉर्ड है और भारत पूरी दुनिया मे जहाँ भी क्रिकेट खेलती हैं लेकिन भारत देश की जनता वहां मुकाबला देखने जरूर पॉच जाती हैं. यही कारण हैं भारत मे क्रिकेट की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. भारत का राष्ट्रीय खेल क्रिकेट नही है बल्कि हॉकी हैं लेकिन फिर भी भारत मे हॉकी से ज्यादा क्रिकेट खेला जाता हैं. यही कारण है कि भारत मे क्रिकेट की लोकप्रियता बहुत ज्यादा हैं. इन दिनों क्रिकेट UAE में खेला जा रहा है जहां पर पहला मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान था. इस मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया है जिसके चलते यह बहुत ही ज्यादा बड़ी हार है.

भारत के हारने के बाद हुआ सोशल मीडिया पर धोनी का वीडियो वायरल

जब से भारत हारी है सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें वायरल हो रही हैं है जिसके चलते सभी लोग भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से तालुख रखने वाली बहुत सारी वीडियो शेयर कर रहे हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया और महेंद्र सिंह धोनी की एक वीडियो सामने आई है जिसमे उन्होंने यह भविष्यवाणी कर दी थी कि भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ेगा. धोनी का यह वीडियो बहुत ही ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है जिसके चलते सभी लोग इस वीडियो को ओर भी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं कि क्या है इस वीडियो की सच्चाई और धोनी ने इस वीडियो में इसके अलावा और क्या-क्या बोला हैं.

धोनी ने कर दी थी भारत के हारने की भविष्यवाणी , बोले थे कि

कल भारत बनामा पाकिस्तान का मुकाबला था जिसमे भारत को एक करारी हार का सामना करना पड़ा था. यह मुकाबला दुबई में खेला गया था. भारत को इस मुकाबले में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा था जिसके चलते सभी लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में धोनी भारत के हारने की भविष्यवाणी कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि भारत को हार का सामना करना पड़ेगा. यह वीडियो जब वायरल हुआ तो सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए कि धोनी ऐसा कैसे बोल सकते हैं लेकिन आपको बता दे कि धोनी ने ऐसा हसल में बोला हैं और वीडियो बिल्कुल सच है. आपकी जानकारो के लिए बता दे कि यह वीडियो आज से 5 पहले जब आखिरी बार टी-20 वर्ल्डकप हुआ था तब की हैं. पिछले वर्ल्ड कप मे जब भारत ने पाकिस्तान को हरा कर मुकाबला जीता था तो उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी जिसमे धोनी से प्रेस वालो ने एक सवाल पूछा था कि आपको पाकिस्तान से वर्ल्डकप में लगातार 11 वी जीत मिली हैं आपको कैसा लग रहा हैं. जवाब देते हुए धोनी बोले कि आगे चल कर भविष्य में एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब भारत को हार का सामना करना पड़ेगा क्योंकि कभी ना कभी यह 11 साल लगातार जीतने के बाद हार का सामना करना पड़ेगा. सोशल मीडिया पर बोला जा रहा है कि धोनी का बोला हुआ सच हो गया क्योंकि भारत कल पहली बार पाकिस्तान से वर्ल्डकप में हारा है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.