Breaking News
Home / खबरे / 40 साल के होने के बाद भी ये तस्वीरे दिखाती है की धोनी को पैसे का कोई घमंड नही

40 साल के होने के बाद भी ये तस्वीरे दिखाती है की धोनी को पैसे का कोई घमंड नही

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारत को 2 2 वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए वो किया है जो कोई नही कर सका है. महेंद्र सिंह धोनी का नाम भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा अमर रहेगा.

बात करे वर्ल्ड कप 2007 के T 20 विश्वकप या फिर 2011 में एक दिवसीय वर्ल्ड किप क दोनों में ही भारत को वजेता बना कर धोनी ने देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया था.

40 साल के हो गये है महेंद्र सिंह धोनी

आज भारतीय टीम के पूर्व कप्तान 40 साल के हो गये है. 1985 को झारखंड में जन्मे महेंद्र सिंह धोनी ने अपना पहला क्रिकेट मैच 2005 में खेला था. महेंद्र सिंह धोनी मैदान में जतने शाली नजर आये थे उतने ही वो मैदान के बहार भी रहते है. आज हम उनके 40 वें जन्म दिन पर कुछ असी तस्वीरें लेकर आये हा जिसके बाद आप भी कहेंगे की वाकई महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही शालीन इंसान है और हमेशा जमींन से जुड़े रहते है.

बाइक के साथ तस्वीर

महेंद्र सिंह धोनी को बाइक बहुत पसंद है वो अपनी बाइक्स का बहुत ध्यान रखते है . इस तस्वीर में भी वो अपन बीके को ठीक करते हुए नजर आ रहे है.

ग्राउंड पर लेट गये थे

कई बार महेंद्र सिंह धोनी को मैच के दौरान ग्राउंड पर लेटे हुए देखा गया हा वो बहुत बार ग्राउंड पर लेट जाते है. एक बार तो वो ग्राउंड पर सो गये थे. ये वोही तस्वीर है जसमे महेंद्र सिंह धोनी ग्राउंड पर सो गये थे.

 

आम सौलुन में बाल कटवाते

दूसरे क्रिकेटर जहां महंगे सैलूनों पर जाकर बाल कटवाते हैं तो वहीं धोनी इसके उलट कहीं भी आम सैलूनों पर बाल कटवा लेते हैं.

 

धोनी अपने घर की छोटी छोटी चीजों का ध्यान भी खुद ही रखते हैं. यदि घर में कोई मरम्मत या छोटे मोटे काम की जरूरत हो तो इसे वे खुद ही कर देते हैं.

 

धोनी कभी कभी अपने टीम के मेंबर्स के लिए पानी की बोतल,तौलिया,कोल्ड ड्रिंक लेकर के मैदान में आ जाया करते थे.

माही को क्रिकेट से पहले फुटबॉल में काफी लगाव था आज भी वह अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल ही खेलना पसंद करते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.