Breaking News
Home / खबरे / धोनी की स्वर्गवासी प्रेमिका दिखती थी माधुरी दीक्षित से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत, आज भी सताती है धोनी को उसकी याद ये है वजह

धोनी की स्वर्गवासी प्रेमिका दिखती थी माधुरी दीक्षित से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत, आज भी सताती है धोनी को उसकी याद ये है वजह

हेंद्र सिंह धोनी को आज क्रिकेट खिलाडी के रूप में भारत में ही नहीं दुनिया में जाना जाता है जिन्होंने दुनिया में बेशुमार प्यार, इज्जत और पैसा कमाया है. महेंद्र सिंह धोनी एक बेहतर खिलाडी है जिन्होंने आज तक सिर्फ भारत के लिए अपनी कला दिखाई है और भारत को गर्वित महसूस कराया यही. महेंद्र सिंह धोनी बॉलीवुड जगत की वह हस्ती है जिनको लेकर सुर्खियों की कोई कमी नहीं है उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा ही मिडिया का विषय बनकर चमकती है. महेंद्र सिंह धोनी खेल के साथ साथ बॉलीवुड में भी उतर चुके है और कई बार परदे पर दिखाई दिए है. यह तक की उनकी कहानी पर फिल्म भी बन चुकी है. महेंद्र सिंह धोनी अभी क्रिकेट से खुदको दूर कर चुके है और अपने परिवार को समय दे रहे है. अब महेंद्र सिंह धोनी से जुडी एक खबर सामने आई है कि उनकी स्वर्गवासी प्रेमिका काफी सुंदर दिखाई देती थी जो अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को भी मात देती है आइये आगे के आर्टिकल में विस्तार से बताते है आखिर यहा किस स्वर्गवासी प्रेमिका की बात हो रही है.

माधुरी दीक्षित को भी सुंदरता में छोड़ती है पीछे धोनी की पहली प्रेमिका प्रियंका झा, देखे तस्वीरें

माधुरी दीक्षित को आज हम सभी जानते है जिन्होंने आज तक बहुत सी फिल्मो में काम किया है और सभी फिल्मे शानदार गयी है. माधुरी दीक्षित को ना सिर्फ अपनी फिल्मो की वजह से सुर्खिया मिली है बल्कि उनकी सुंदरता सुर्खियों का दूसरा नाम है. माधुरी दीक्षित 55 साल की हो चुकी है मगर यह विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है उनकी खूबसूरती काफी ज्यादा है जिसे देख कोई भी धोका खा जायेगा . माधुरी दीक्षित की तुलना अब महेंद्र सिंह धोनी की रह चुकी स्वर्गवासी प्रेमिका से की जा रही है क्योंकि वह काफी सुंदर दिखाई देती थी. यहा तक की लोग यह भी कह रहे है की प्रियंका झा माधुरी दीक्षित को सुंदरता में मात देती है. महेंद्र सिंह धोनी की प्रेमिका का स्वर्गवास एक कार दुर्घटना के चलते हुआ था और महेंद्र पर एक फिल्म भी बनी थी जिसमे प्रियंका झा का किरदार अभिनेत्री दिशा पटानी ने निभाया था. उस समय लोगो को प्रियंका झा की याद आई और उनकी खूबसूरती की तुलना आज माधुरी दीक्षित से की जा रही है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है महेंद्र सिंह धोनी को आज शादी शुदा होने के बाद भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की याद क्यों आ जाती है.

महेंद्र सिंह धोनी को आती है आज भी प्रियंका झा की याद, उड़ जाती है रातो की नींदे ये है वजह

महेंद्र सिंह धोनी की असल जिंदगी किसी से छिपी नहीं है आज धोनी के दुनिया भर में दीवाने बसे हुए है जो धोनी की हर ख़ुशी में शामिल होते है. धोनी को लोगो से बेहद प्यार मिला है. धोनी ने अपनी पहचान खुद बनाई है न की किसी पर निर्भर होकर। आज धोनी की ख़ुशी सभी को नज़र आती है मगर इसके साथ यह भी सच यही कि धोनी अपने बीते कल को नहीं भुला पाए है और रह चुकी स्वर्गवासी प्रेमिका प्रियंका झा को याद करते है. धोनी को आज भी प्रियंका की याद सताती है. भले ही यह बात धोनी ने स्पष्ट रूप से कभी न कही हो मगर उनका चहेरा सब बता देता है कि धोनी को आज भी प्रियंका की यादो में रात को नींद नहीं आती. ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी प्रियंका से बेहद प्यार करते थे और वह उस क्षण को भूल नहीं पाए है जब प्रियंका ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया था जब वह उन्हें अकेला छोड़ गयी थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.