Breaking News
Home / खबरे / धोनी से मिलने के लिए फैन ने करी सारी हदें पार, फिर धोनी ने करा यह

धोनी से मिलने के लिए फैन ने करी सारी हदें पार, फिर धोनी ने करा यह

क्रिकेट की दुनिया मे महेंद्र सिंह धोनी को आज के समय में सभी लोग जानते है और इसके साथ-साथ सभी लोग इनके दीवाने है. महेंद्र सिंह धोनी एक तरह के लेजेंड खिलाड़ी है. ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिकेट की बड़ी-बड़ी टीमो के स्टार खिलाड़ी धोनी को अपना आदर्श मानते है और धोनी को फॉलो करते है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि धोनी आज के समय मे धोनी का पूरी दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है. धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को दुनिया की नंबर एक टीम बना दिया है और इतना ही नही बल्कि धोनी एक मात्र ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने भारत को ICC की तीनों चैंपियनशिप जिताई है. यही कारण है कि धोनी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. हालहिं में धोनी का एक ऐसा फैन सामने आया है जिसने धोनी की एक झलक पाने के लिए और धोनी से मिलने के लिए 1400 किलोमीटर की दूरी की है. धोनी के इस फैन के बारे में बताए तो देखने से ही ऐसा प्रतीत होता है कि यह लड़का धोनी का बहुत बड़ा फैन है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धोनी के इस फैन के बारे में विस्तार से बताते है जिसने धोनी से मिलने के 1400 किलोमीटर का बहुत लंबा सफर तय किया है.

 

धोनी की एक झलक पाने के लिए की फैन ने पैदल 1400 किलोमीट की दूरी की तय, हर जगह लिखवा रखा है धोनी का नाम देखे तस्वीरे

महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत ही महान और बड़े खिलाड़ी है जिनकी फैन फॉलोइंग भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे है. इन दिनों सोशल मीडिया पर धोनी अपने एक फैन की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते हर तरफ धोनी की ही बाते हो रहे है. हालहिं में धोनी का एक फैन सामने आया है जिसने धोनी से मिलने के लिए कोई छोटी दूरी नही बल्कि 1400 किलोमीटर की दूरी तय की है. बताया जा रहा है कि धोनी का यह फैन हरियाणा से पैदल चलकर रांची तक तक आया है वो सिर्फ और सिर्फ धोनी से मिलने. धोनी के इस फैन का नाम जिगर है जो कि सिर्फ धोनी की एक झलक पाने के लिए हरियाणा से राँची आया था. जिगर नाम के इस लड़के के शरीर के हर जगह धोनी-धोनी लिखा हुआ है यहाँ तक कि सिर पर भी धोनी का ही नाम लिखा हुआ है. लेकिन इतना लंबा सफर तय करने के बाद भी जिगर की मुलाकात धोनी से नही हो पाई. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि क्यों यह लड़का धोनी से नही मिल पाया.

धोनी से मिलने गया तो गार्ड ने कर दिया धोनी से मिलने से साफ मना, 2 महीने के लंबे इंतजार के बाद हुई धोनी से मुलाकात

धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका एक फैन जो सिर्फ उन्ही से मिलने हरियाणा से उनके घर रांची गया था लेकिन धोनी का यह फैन उनसे नही मिल पाया. ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी उस समय घर पर नही थे दुबई गए हुए थे आईपीएल खेलने जिसके चलते धोनी के गार्ड ने जिगर नाम के फैन को वहां से जाने के लिए कहा लेकिन वह नही माना और 2 महीने तल इंतज़ार किया धोनी के वापिस घर लौटने का और अंत मे धोनी से मुलाकात करने के बाद ही घर लौट. इस बात से साफ़ जाहिर होता है कि यह लड़का धोनी का कितना बड़ा फैन है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.