Breaking News
Home / खबरे / धीरूभाई अम्बानी ने भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन को कह दिया ये, अमिताभ के निकले आंसू

धीरूभाई अम्बानी ने भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन को कह दिया ये, अमिताभ के निकले आंसू

बालीवुड का हमेशा से ही बड़े-बड़े बुसिंनेस मेन्स के साथ रिश्ता रहा हैं जिसके चलते हमेशा बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को भारत के बड़े-बड़े बिज़नेस मेन्स के साथ देखा गया हैं. इसी के चलते हमेशा बॉलीवुड और बिज़नेस मेंस के बीच का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ रहता हैं. बॉलीवुड में वर्थमान समय मे बहुत सारी एक्ट्रेस भी ऐसी हैं जिन्होंने एक बिज़नेस मेंन से शादी की हैं ना किसी बॉलीवुड के ही अभिनेता से. भारत मे जब भी बुसिनेस मेन्स की बात होती हैं तो सबसे ऊपर नाम अम्बानी परिवार का आता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अम्बानी परिवार के पास अरबो की सम्पति हैं जिसके चलते वह भारत के सबसे अमीर परिवार है. वर्थमान समय मे अम्बानी परिवार के मुखिया मुकेश अम्बानी जी हैं जो रिलायंस कंपनी के मालिक हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कंपनी की शुरुआत मुकेश अम्बानी जी के पिता दिरुभाई अम्बानी जी ने की थी. हालहि में सोशल मीडिया पर दिरुभाई अमबानी जी और भारत के सबसे बड़े बॉलीवुड अभिनेता माने जाने वाले अमिताभ बच्चन जी के बीच हुआ एक किस्सा सामने आया है.

धिरुभाई अम्बानी जी ने भरी मेफ़िल में बोल दिया था अमिताभ को काफी कुछ , फिर हुआ यह

इन दिनों दिरुभाई अम्बानी और बॉलीवुड के बिग-बी माने जाने वाले अमिताभ बच्चन जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि धीरूभाई अंबानी जी ने भरी मेफ़िल में अमिताभ बच्चन जी को काफी कुछ बोल दिया था. जिसके चलते उन दिनो दोनो के बीच में हुई बात-चित काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. दिरुभाई अम्बानी जी के बारे में बताए तो वह विरासत में अपने बच्चों के लिए काफी करोडो की सम्पति छोड़ कर गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अपने समय मे दिरुभाई अम्बानी नामी बिज़नेस मेंस में से एक थे. एक बार दिरुभाई अमबानी जी ने मुलाकात के लिए अमिताभ बच्चन जी को बुलाया हैं और उनके बारे में लोगो को इतना कुछ बोल दिया जिसके चलते उनका रिएक्शन बिल्कुल देखने लायक था. धीरूभाई अंबानी जी ने अमिताभ के लिए कुछ ऐसा बोला जिसके चलते वह काफी ज्यादा भावुक हो गए. आइये आपको बताते हैं कि दिरुभाई अम्बानी जी ने अमिताभ बच्चन जी के लिए क्या कहा जिसके चलते वह बहुत भावुक हो गए.

धीरूभाई अंबानी जी के कहे हुए शब्दों से हो गए अमिताभ बच्चन भावुक , क्योंकि

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में बिग-बी के नाम से भी बुलाया जाता हैं. अमिताभ बच्चन और भारत के सबसे अमीर आदमी के पिता दिरुभाई अम्बानी जी के बीच हुआ एक किस्सा काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. बताया जा रहा है कि दिरुभाई अम्बानी जी ने अमिताभ बच्चन जी को मिलने के लिए बुलाया और भरी महफ़िल में उनकी सबके सामने काफी तारीफ की और अमिताभ के लिए कहा कि यह व्यक्ति आज के समय मे जो कुछ भी हैं वह सिर्फ खुद की मेहनत और लगन की वजह हैं. ” दिरुभाई अम्बानी जी अमिताभ की तारीफ में और भी बहुत कुछ कहा जिसके चलते वह काफ़ी ज्यादा भावुक हो गए. दोनो के बीच यह पुराना किस्सा इस समय सोशल मीडिया और काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं और लोग इसे काफी पसन्द भी कर रहे हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.