Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन को नहीं है कप्तानी छीने जाने का अफसोस, बोले खाली हाथ आया था और खाली हाथ जाऊंगा बताई ये वजह

शिखर धवन को नहीं है कप्तानी छीने जाने का अफसोस, बोले खाली हाथ आया था और खाली हाथ जाऊंगा बताई ये वजह

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में लगातार भारतीय टीम की एकदिवसीय कप्तानी संभालने वाले शिखर धवन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही मुकाबले में हार मिली। युवा सितारों से सुसज्जित भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने तो शानदार प्रदर्शन किया लेकिन गेंदबाजों ने उस तरह का प्रदर्शन नहीं किया जैसा कि भारतीय कप्तान शिखर धवन चाहते थे और इसी वजह से 306 रनों का लक्ष्य बनाने के बाद भी शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम को पहला एकदिवसीय मुकाबला हारना पड़ा। इस मुकाबले की समाप्ति के बाद कई लोग शिखर धवन की कप्तानी पर सवालिया निशान उठाते नजर आए और यह कहते नजर आए की उनकी कप्तानी में कई मौकों पर चूक हुई जिसकी वजह से उन्हें कप्तानी से हटाया जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कप्तानी से हटाए जाने की बात पर शिखर धवन ने ऐसा क्या कहा जिसको सुनकर सभी लोग उनकी तारीफ करते नजर आए और यह कहते नजर आए कि यह खिलाड़ी सबसे अलग है.

शिखर धवन ने कप्तानी छोड़ने की बात पर लगाई फटकार, नहीं है कप्तानी जाने का कोई गम

हार्दिक पांड्या के शानदार कप्तानी के बाद लोगों को यह उम्मीद थी कि शिखर धवन भी अपना अनुभव न्यूजीलैंड के खिलाफ जरूर दिखाएंगे और न्यूजीलैंड को उसी के घर में जाकर एकदिवसीय श्रृंखला हराएंगे लेकिन 20 ओवरों के प्रारूप में हार झेल चुकी न्यूजीलैंड की टीम पूरी तैयारी के साथ एकदिवसीय मुकाबले में उतरी थी और उन्होंने शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम को आसानी से 7 विकेट से हरा दिया। शिखर धवन के कई फैसलों पर इस मुकाबले में लोगों ने असहमति जताई क्योंकि शिखर धवन सिर्फ पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरे थे और पहले मुकाबले में हार के बाद सभी लोगों ने शिखर धवन को लेकर यह कहा कि उनसे अब कप्तानी छीनी जा सकती है जिसके बाद पर आइए आपको बताते हैं शिखर धवन ने ऐसा क्या कहा जिससे सभी लोगों की बोलती बंद हो गई.

शिखर धवन खुद तैयार है कप्तानी छोड़ने को, बताया कप्तानी जाने का नहीं होगा थोड़ा सा भी गम

शिखर धवन पिछले कुछ समय से लगातार भारतीय टीम की अगुआई एकदिवसीय मुकाबलों में करते नजर आ रहे हैं और सभी लोग उनकी कप्तानी की जमकर तारीफ में करते नजर आ रहे थे लेकिन पिछले मुकाबले में जैसे ही न्यूजीलैंड के खिलाफ शिखर धवन को हार मिली है उसके बाद सभी लोग उनकी कप्तानी के ऊपर सवालिया निशान उठाने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि शिखर धवन ने अपनी कप्तानी में वह कमाल नहीं दिखाया जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं। मुकाबले के बाद पत्रकारों ने जब उनसे यह पूछा कि अगर आप यह श्रृंखला हार जाते तब आपसे आपकी कप्तानी ले ली जाएगी तब शिखर धवन ने बताया कि सब को यह बात पता है कि रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी की वजह से मुझे कप्तानी मिल रही है और अगर मुझसे कप्तानी ले ली जाती है तो भी इस बात के लिए खुश हूं कि मैंने अपने देश के लिए कप्तानी करके दिखाई। शिखर के इस बयान को जिसने भी सुना तो वह उनकी जमकर तारीफ करता नजर आया और यह कहा कि शिखर धवन हमेशा टीम के लिए खेलते हैं ना की कप्तानी के लिए।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *