Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन का क्रिकेट का कैरिएर लगा हुआ है दाव पर, दे दी है धवन की पत्नी ने उन्हें कोर्ट में घसीटने की धमकी ये है वजह

शिखर धवन का क्रिकेट का कैरिएर लगा हुआ है दाव पर, दे दी है धवन की पत्नी ने उन्हें कोर्ट में घसीटने की धमकी ये है वजह

शिखर धवन को आज के समय में सभी काफी अच्छे से जानते है ये भारतीय क्रिकेट टीम के काफी बेहतरीन खिलाडी है जो की अक्सर अपने क्रिकेट को लेकर चर्चा में बने रहते है इन्होने अपने क्रिकेट से सभी को अपना दीवाना बना रखा है क्रिकेट के मैदान में इन्होने काफी बार रनो की बारिश की है जिससे की आज सभी इनकी बल्लेबाज़ी को काफी ज्यादा पसंद भी करते है ये अक्सर मिडिया में अपनी बल्लेबाज़ी या क्रिकेट को लेकर चर्चा में बने रहते है लेकिन आज ये एक अलग ही वजह से मिडिया में चर्चा में बेन हुए है खबर आ रही है की इनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने इनको काफी धमकी भरे शब्द बोल दिए है जिसको लेकर इन्होने एक कदम उठा लिया है जिसको लेकर मिडिया में भी काफी चर्चा की जा रही है दोनों में पिछले काफी समय से रिश्ते को लेकर काफी अनबन चल रही थी उसकी को लेकर इनकी पत्नी ने इनको काफी कुछ बोल दिया है और काफी धमकी भी दे दी है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में बताते है की शिखर की पत्नी आयशा ने उनको कौनसी धमकी दे दी है.

शिखर की पत्नी आयशा ने दे दी है अपने पति को ये धमकी, धवन ने लगाई कोर्ट में अर्जी

शिखर धवन और इनकी पत्नी आयशा पिछले काफी समय से मिडिया में चर्चा में बने हुए है की आप सभी जानते है की दोनों ने 2012 में ही शादी कर ली थी काफी समय तक इनका रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था लेकिन फिर अचानक इन दोनों के बिच में काफी झगड़े भी हो गए और दोनों के झगड़ो से बात अलग होने तक पहुंच गई और फिर दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया इस फैसले के बाद दोनों अलग अलग ही रहते है दोनों के एक बेटा और दो बेटियाँ है जो की अपनी माँ के पास ही रहते है शिखर कभी कभी अपने बच्चो से मिलने आते रहते है लेकिन जब दोनों में झगड़ा भड़ गया तो दोनों ने अलग हो का सोच लिया उसके बाद अब आयशा शिखर को काफी धमकिया दे रही है जिसको लेकर शिखर ने सभी के सामने अपनी चिंता बताई है और कोर्ट में भी इस बात को पेश कर दिया गया है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में बताते है की कोर्ट ने आयशा को क्या आदेश दिए है.

शिखर को धमकी भरे मैसेज देने पर कोर्ट ने आयशा को दे दिए है ये दिए है ये आदेश, देखे कुछ इस तरह है

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने कोर्ट में पिछले काफी समय से अलग होने की बात रख दी है लेकिन अभी तक दोनों के अलग होने का कोई भी फैसला सामने नहीं आया है इसी बिच शिखर की पत्नी आयशा ने अपने ही पति को धमकी भरे संदेश दे दिए है खबर आई है की आयशा ने शिखर की छवि खराब करने की कोशिश की है आयशा ने शिखर से कहा है की वो उनको मिडिया में पूरी तरह बदनाम कर देगी और इसी बात को शिखर ने कोर्ट में सभी को बता दिया और अब कोर्ट ने आयशा से कहा है की वो इस तरह के धमकी भरे आदेश न दे इससे एक व्यक्ति का काफी नुकसान हो सकते है उसको अपनी इज्जत बनाने में काफी समय लगता है और यही इज्जत और नाम खराब होने में समय नहीं लगता है इसलिए वो उनको इस तरह के बदनामी करने वाले संदेश न दे|

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *