Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन को मिल गई बीच मुक़ाबले में मैदान पर प्यार की निशानी, खुद शिखर ने उठाया इस सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

शिखर धवन को मिल गई बीच मुक़ाबले में मैदान पर प्यार की निशानी, खुद शिखर ने उठाया इस सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

भारतीय टीम इन दिनों अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रही है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बाद भी भारत की टीम हर मोर्चे पर सफल साबित हो रही है और टीम में आए खिलाड़ी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे शिखर धवन जो मैदान पर अक्सर बेहद मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के बाद चयनकर्ताओं ने बहुत ही नाटकीय ढंग से शिखर धवन को वेस्टइंडीज के एकदिवसीय दौरे पर कप्तान बना दिया था और उसके बाद शिखर धवन भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। धवन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मुकाबले में नाबाद पारी खेली थी जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में जिंबाब्वे को 10 विकेट से हरा दिया था आइए आपको बताते हैं कैसे शिखर धवन को इस मुकाबले के दौरान एक प्यार की निशानी मिली जिसको उन्होंने फैंस के साथ साझा किया.

शिखर धवन को मिली बीच मुक़ाबले में प्यार की निशानी प्यार की निशानी, सामने आई बड़ी खबर

भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बीच मैदान पर अक्सर मजाक के मूड के लिए पहचाने जाते हैं यही नहीं यह खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहकर फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं और उन्हीं खिलाड़ियों में से एक है भारत के लिए गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन। शिखर धवन पिछले कुछ समय से भारतीय टीम का अभिन्न अंग रहे हैं और सलामी बल्लेबाज के रूप में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। हाल ही में उनकी कप्तानी छीन ली गई है लेकिन इसके बाद भी उनके स्ट्राइक रेट और फॉर्म पर थोड़ा सा भी असर देखने को नहीं मिला है और शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों को हैरत में डाल रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आइए आपको बताते हैं कैसे एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने कहा कि किसी को प्यार की निशानी चाहिए क्या.

शिखर धवन ने फैंस से पूछा किसको चाहिए प्यार की निशानी, ये है बड़ी वजह

भारतीय टीम में बहुत कम ऐसे खिलाड़ी है जो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहते हैं और उन्हीं खिलाड़ियों में से एक है शिखर धवन। सोशल मीडिया पर अक्सर शिखर धवन मैदान पर होने वाली छोटी-मोटी घटनाओं का जिक्र करते नजर आते हैं और उनके फैंस भी इस दौरान उनका खूब सपोर्ट करते नजर आते हैं। हाल ही में जिंबाब्वे के खिलाफ नाबाद पारी खेलकर लौटने वाले शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें वह अपने फैंस से प्यार की निशानी के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं। दरअसल जिंबाब्वे के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन की कलाई पर एक गेंद बहुत तेजी से आकर लगी थी जिसकी वजह से उन्हें सूजन हो गई थी और इसी सूजन का नाम उन्होंने प्यार की निशानी रख दिया और साथ ही साथ उन्होंने अपने फैंस से पूछा कि क्या किसी को प्यार की निशानी चाहिए।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.