Breaking News
Home / खबरे / धर्मेन्द्र ने मचा दिया था हेमा मालनी के घर पर पीकर बहुत हंगामा, ये थी बडी वजह

धर्मेन्द्र ने मचा दिया था हेमा मालनी के घर पर पीकर बहुत हंगामा, ये थी बडी वजह

धर्मेंद्र बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिनका आज के समय मे इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. धर्मेंद्र जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र जी ने अपने जीवन मे काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को अपनी एक्टिंग और अपनी अदाकारी का दीवाना बनाया है. धर्मेंद्र का निजी जीवन किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेन्द्र ने शादी-शुदा और 4 बच्चो के पिता होने के बाद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री हेमा मालनी से प्यार कर लिया और उनसे शादी कर ली है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो धर्मेंद्र एक साथ दो-दो पत्नियां रख रहे है. यह बात तो सभी को पता ही होगी कि धर्मेंद्र को पीने का कितना शॉक है और वह फ़िल्म के सेट पर भी बैठकर दोस्तो के साथ बैठकर भी पिया करते थे.

वर्तमान समय मे धर्मेंद्र अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि धर्मेंद्र ने काफी ज्यादा मात्रा में पीकर बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालनी के घर पर हंगामा कर दिया था जिज़के चलते वर्तमान समय में हर जगह धर्मेंद्र का यह किस्सा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और सभी लोगो के मन मे यह सवाल है कि आखिर क्यों धर्मेंद्र ने पीकर हेमा मालनी के घर जाकर हंगामा कर दिया था.

धर्मेंद्र ने कर दिया था हेमा मालनी के घर पीकर हंगामा, करने जा रहा थी हेमा मालनी यह काम

धर्मेंद्र जी का इस फिल्मी दुनिया मे कितना बड़ा नाम है यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे और साथ ही में यह बात भी जानते होंगे कि लोग इन्हें कितना ज्यादा पसन्द करते है. धर्मेंद्र जी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी एक नही बल्कि दो-दो पत्निया है. वर्तमान समय मे धर्मेंद्र अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि धर्मेंद्र बहुत ज्यादा पीकर हेमा मालनी के घर पहुँच गए थे और वहां तमाशा खड़ा कर दिया था.

यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि धर्मेंद्र हेमा मालनी से कितना प्यार करते थे क्योंकि जिस किस्से के बारे में बता रहे है वह इसी से जुड़ा हुआ है क्योंकि अपने इसी प्यार को पाने के लिए धर्मेंद्र पीकर हेमा मालनी के घर पहुँच गए थे. आपको वता दे कि हेमा मालनी किसी और से शादी करने जा रही थी और इसी शादी को रोकने के लिए धर्मेंद्र पीकर वहां पहुँच गए थे और तमाशा खड़ा कर दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि हेमा मालनी किससे शादी करने वाली थी और किस प्रकार धर्मेंद्र ने इस शादी को होने से रोका

हेमा मालनी करने जा रही थी इस अभिनेता से शादी, लेकिन धर्मेंद्र ने पीकर वहां पहुँचकर कर दिया था तमाशा खड़ा

हेमा मालनी जी और धर्मेंद्र जी की प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ है लेकिन आपको बता दे कि हेमा मालनी जी चाहते हुए भी धर्मेन्द्र से शादी नही कर पा रही थी क्योंकि धर्मेंद्र शादी-शुदा थे और दो बच्चो के पिता थे जिसके चलते हेमा मालनी के परिवार वालो ने उनकी शादी बॉलीवुड के अभिनेता जितेंद्र से तय कर दी थी और दोनो की शादी होने की बात जैसे ही धर्मेंद्र को पता चली वह बिना कोई देरी करे हेमा मालनी के घर पहुँच गए और इस शादी को होने से रोक दिया. धर्मेंद्र अपने साथ हेमा मालनी के घर पर जितेंद्र की गर्लफ्रैंड को लेकर पहुँच गए जिसके चलते जितेंद्र ने भी शादी ना करने का मन बना लिया. कुछ समय बाद हेमा मालनी के परिवार वाले भी समझ गए कि हेमा मालनी भविष्य में सिर्फ धर्मेंद्र के साथ ही खुश रह पाएगी और किसी के साथ भी खुश नही रहेगी. यही सोचकर हेमा मालनी की शादी धर्मेंद्र से हो गई और धर्मेंद्र का हेमा मालनी के घर पीकर जाकर तमाशा खड़ा करना सफल साबित हो गया है

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.