Breaking News
Home / खबरे / दीपिका पादुकोण ने बहाए थे रणबीर कपूर से अलग होने के बाद फुट-फुटकर आँसू, पौछे थे फिर इस शक्स ने हमदर्द बनकर दीपिका के आँसू ये थी वजह

दीपिका पादुकोण ने बहाए थे रणबीर कपूर से अलग होने के बाद फुट-फुटकर आँसू, पौछे थे फिर इस शक्स ने हमदर्द बनकर दीपिका के आँसू ये थी वजह

दीपिका पादुकोण को आज हम सभी जानते है जिन्होंने अपनी पहचान न केवल भारत में बनाई है बल्कि दुनियाभर में अच्छी पहचान बना चुकी है. दीपिका पादुकोण एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री है जिन्होंने आज तक कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है और शानदार फिल्मे दी है. आज दीपिका के बहुत चाहने वाले है जो की दीपिका की काफी इज्जत भी करते है. दीपिका हमेशा से ही सुर्ख़ियाँ बटोरती नज़र आई है फिर वजह चाहे प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ हो. दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की मशहूर चुनिंदा अभिनेत्रियों में अपनी जगह बना चुकी है और अपनी मेहनत से इस मुकाम को हासिल कर पाई है.  आज दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली मगर उनका बीता कल उनका साथ नहीं छोड़ रहा है और कोई न कोई कारण से उनका नाम उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर से जुड़ ही जाता है. खबरों से यह सामने आ चूका है कि दीपिका रणवीर कपूर संग अपने रिश्ते पर आज भी पछतावा करती है आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी देते है की आखिर क्यों दीपिका इस बात को लेकर दुखी हो चुकी है.

रणवीर कपूर संग रिश्ते में रहना मानती है दीपिका जीवन की सबसे बड़ी भूल, सामने आई बड़ी वजह

रणवीर कपूर को इन दिनों बॉलीवुड में सभी जान चुके है जिनकी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल जिंदगी चर्चाओं में रह चुकी है पिता बनने की खबर के बाद अब उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र अच्छा खासा मुनाफा कमा रही है जिससे उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है. मगर निजी जिंदगी में पत्नी आलिया से पहले कई अभिनेत्रियों को रणवीर कपूर डेट कर चुके है उन्ही में से एक दीपिका पादुकोण भी है. दीपिका पादुकोण और रणवीर के रिश्ते में होने की खबरें मीडिया में शोर मचा रही थी मगर जब दोनों ने रिश्ता तोडा तो सभी काफी बेचेन थे कि आखिर किस वजह से यह जोड़ी टूटी  . बता दे की आपसी मनमुटाव के चलते दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था. दीपिका आज रणवीर कपूर से प्यार करना अपनी सबसे बड़ी  मानती है क्योंकि वह रणवीर से बेहद प्यार करने लगी थी और यह झटका उनके लिए काफी बड़ा साबित हो चूका था दीपिका खुदको संभाल नहीं पा रही थी. तब उनका एक दोस्त उनके जख्मो पर दवा लगाने पहुंचा था आइये आगे आर्टिकल में बताते है दीपिका के इस अनजाने दोस्त के बारे में जिसने दीपिका को संभाले रखा.

रणबीर से अलग होने के बाद टूट चुकी थी दीपिका अंदर से, कराया था फिर इस शक्स ने दीपिका को चुप

दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर के प्यार के किस्सों के बारे में तो दुनिया को पता है मगर इनका अलग होना भी मिडिया के लिए विषय बन चूका था और यह खबर काफी वायरल भी हो रही थी. दीपिका, रणवीर कपूर से अपने रिश्ते को लेकर काफी भावुक थी और उन्हें अपने जीवन में भी ला सकती थी. मगर दोनों इससे पहले ही अलग हो गए थे. दीपिका काफी टूट चुकी थी और खुद को संभाल भी नहीं पा रही थी तब उनका एक दोस्त उनके जख्मो पर मरहम लगाने आया था. यह दोस्त और कोई नहीं बल्कि खुद रणवीर कपूर थे. जी हाँ यह बात सुनने में जितनी अजीब है हकीकत में उतनी ही सच भी है. रणवीर उस समय एक दोस्त की हसियत से आए थे क्योंकि दीपिका का दुःख उनसे देखा नहीं जा रहा था. मगर आज दोनों अपना बीता कल भुलाकर जीवन में आगे बढ़ चुके है और अपनी अपनी जिंदगी में काफी खुश भी है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *