Breaking News
Home / खबरे / दीपिका पादुकोण ने जिया खान के अंतिम संस्कार पर पहनी ड्रेस की नीलाम, सोशल मीडिया यूजर लगा रहे क्लास

दीपिका पादुकोण ने जिया खान के अंतिम संस्कार पर पहनी ड्रेस की नीलाम, सोशल मीडिया यूजर लगा रहे क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक सफल अभिनेत्रियों में आती है। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ओम शांति ओम फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने काफी हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में एक खबर आई है इसके अनुसार दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड की अभिनेत्री जिया खान के अंतिम संस्कार में पहने हुए ड्रेस की नीलामी कर दी है। इस नीलामी के बाद में सोशल मीडिया पर दीपिका को काफी ट्रोल किया जा रहा है और काफी चर्चा में भी आ गई है। अंतिम संस्कार में पानी एड्रेस को नीलामी के लिए रखने के बाद अब दीपिका विवादों से घिर गई है।

चैरिटी फाउंडेशन द लीव लव लाफ के लिए कर रही थी नीलामी

दीपिका पादुकोण एक फाउंडेशन लाइव लव लाफ को सपोर्ट करने के लिए अपने कुछ कपड़ों की नीलामी कर रही थी तथा इस नीलामी में अलग-अलग वक्त पर पहने हुए काफी कपड़े थे जिनमें एक ड्रेस वह भी थी जिसे दीपिका ने बॉलीवुड की अभिनेत्री जिया खान के अंतिम संस्कार में पहना था। अंतिम संस्कार में पहने कपड़ों को लेकर काफी विवाद हो गया दरअसल दीपिका ने दो पुरुषों की नीलामी की जिन्हें उन्होंने ऐसे मौके पर पहना था जिन्हें कोई खरीदना भी पसंद नहीं करेगा। आपको बता दें कि यह फाउंडेशन 2015 में शुरू हुआ था और इसका मुख्य उद्देश्य डिप्रेशन से गुजर रहे पीड़ितों की मदद करना था। आपको बता दें कि 2015 के आसपास दीपिका भी कुछ समय के लिए डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगा दी दीपिका की क्लास

जिया खान की अंतिम संस्कार में पहने हुए ड्रेस के नीलामी करने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया था कि नीलामी में दिया गया एक कुर्ता दीपिका ने जिया खान के अंतिम संस्कार में पहना था और इसके अलावा दूसरा कुर्ता उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के पिता के निधन के समय पहना था। इसके बाद यूजर्स के कमेंट की बाढ़ सी आ गई और लोगों ने काफी भला बुरा कहा। एक यूजर ने लिखा कि भला कौन पुराने सेकंड हैंड कपड़े और जूते खरीदेगा इससे अच्छा तो आप किसी जरूरतमंद को इसकी नहीं दे देती। अनिल सर ने लिखा की प्लीज इसे जस्टिफाई नहीं कीजिएगा कि आप चैरिटी के लिए ऐसा कर रही है आप जरा ब्रांड के 10 से 15 साल पुरानी जूतियां और कपड़े दोबारा नहीं भेज सकते इन्हें कि नहीं जरूरतमंदों को दे दीजिए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.