Breaking News
Home / खबरे / 2011 में शाहरुख़ ने भी करा था ग़लत काम और ये हुआ था, आर्यन से पहले शाहरुख़ को लिया था रिमांड पर समीर ने

2011 में शाहरुख़ ने भी करा था ग़लत काम और ये हुआ था, आर्यन से पहले शाहरुख़ को लिया था रिमांड पर समीर ने

बॉलीवुड के किंग खान माने-जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं क्योंकि हालहि में उनके बड़े बेटे समीर वानखेड़े को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है क्योंकि मुम्बई पुलिस को शक ही नही पूरा विश्वास हैं कि आर्यन खान हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं और हानिकारक पदार्थ बेचने वाले लोगो के संपर्क में रहते हैं. आर्यन खान को जिस पुलिस वाले ने अंदर किया है उसका नाम समीर वानखेड़े हैं जो कि मुम्बई पुलिस बहुत ही जबाज़ ऑफिसर हैं. मुम्बई पुलिस में समीर वानखेड़े को सिंघम के नाम से जाना जाता है क्योंकि वह छाए कितना भी बड़ा सेलिब्रिटी क्यों ना हो अगर वह गलत हैं तो उसको अंदर करने में बिल्कुल भी नही घबराते है. जब से पुलिस ने आर्यन खान को अंदर किया है उसके बाद से सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ समीर वानखेड़े के ही चर्चे हैं. हालहि में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और समीर समीर वानखेड़े के बीच का एक पुराना किस्सा बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसके चलते सभी लोग इस घटना को जानने के लिए बहुत ज्यादा बेताब है.

आर्यन से पहले उनके पिता शाहरुख को पकड़ लिया था समीर वानखेड़े ने

सोशल मीडिया पर बोला जा रहा है कि समीर वानखेड़े और शाहरुख खान का आज से पहले भी सामना हो चुका है. यह बात तो आप सभी को पता ही होगी कि समीर वानखेड़े ने अपने जीवन की शुरुआत एक आई.आर.एस अधिकारी के तौर पर की थी. समीर वानखेड़े ने साल 2010 में यह परीक्षा पास की थी. शाहरुख खान और समीर वानखेड़े का आमना सामना किसी स्टेशन में नही बल्कि मुम्बई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर हुआ था. यह बात साल 2011 की जब शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार इंग्लैंड , पेरिस जैसे देश घूम कर आए थे. जब शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार इंग्लैंड से मुंबई आने वाली फ्लाइट में आये तो एयरपोर्ट पर उतरे तो एग्जिट के समय समीर वानखेड़े शाहरुख को पकड़ लिया.

शाहरुख से की 45 मिनट तक पूछ-ताछ , भरना पड़ गया 2 लाख का जुर्माना शाहरुख को

समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान को इसलिए पकड़ा था क्योंकि जब वह फ्लाइट से उतरे थे तो उनके पास सामान काफी ज्यादा था. इसी के साथ-साथ शाहरुख खान और उनके परिवार ने बहुत सारी ऐसी चीजें खरीदी थी जिनका भारत मे टैक्स लगता हैं. इसी के चलते शाहरुख खान को समीर वानखेड़े ने पकड़ लिया एयरपोर्ट पर ही. आपको बता दे कि उस समय समीर वानखेडे एयरपोर्ट के कस्टम डिपार्टमेंट के हेड थे. समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान पास जो सामान था उसका बहुत ज्यादा कस्टम चार्ज ले लिया. सूत्रों से बताया जा रहा है कि शाहरुख खान से समीर वानखेड़े ने 2 लाख से भी ज्यादा का कस्टम ड्यूटी का चार्ज ले लिया. यह घटना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं जिसके चलते हर तरफ सिर्फ इसी घटना की चर्चा हो रही हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *