Breaking News
Home / खबरे / भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने शादी के बाद रखे अफेयर

भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने शादी के बाद रखे अफेयर

भारतीय टीम के काफी खिलाडी है जिन्होंने शादी के बाद भी अफेयर रखे है. जो काफी चर्चा में रहे है. आज हम आपको ऐसे ही भारतीय खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शादी होने के बावजूद भी उन्होंने अफेयर रखे है. कुछ खिलाडी तो ऐसे भी है जिन्होंने अपनी अफेयर वाली गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक तक दे दिया था. हालाँकि कुछ खिलाडियों का रिश्ता बाद में टुटा भी है. तो आइये बताते है आपको आज एक ऐसे ही खिलाडी के बारे में जिनका नाम शादी होने के बावजूद भी दूसरी लडकियो के साथ जोड़ा गया था.

वो भारतीय खिलाडी है सौरव गांगुली.

सौरव गांगुली भारतीय टीम के अहम् हिस्सा और कप्तान रह चुके है साल 2000 में उनका नाम उस दौर की महशूर अदाकारा हसीना नगमा के साथ जोड़ा जाता था. इन दोनों का रिश्ता बहुत ही चर्चा में रहता था. लोगो के द्वारा तरह तरह की बाते की जाती थी. उस समय लोगो का और रिपोर्ट्स का कहना था की नगमा और सौरव गांगुली के बिच अफेयर चल रहा है. उस समय माना जाता था की सौरव गांगुली और नगमा का अफेयर काफी लम्बे समय तक चला था. साल 2000 के दौरान गांगुली अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे थे. इसी दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नगमा का जादू भी लोगो के ऊपर चढ़ा हुआ था.

वो दोनों एक दुसरे से मिले किसी तरह उन दोनों के बिच बाते बढ़ने लगी रिपोर्ट्स के अनुसार उनके बिच रिलेशन जुड़ गया जो काफी लम्बे समय तक चला हालाँकि सौरव की शादी हो चुकी थी. उन्होंने उस टाइम पर इन सभी खबरों को नकार दिया था लेकिन कुछ न्यूज़ पेपर्स के अनुसार ये बात सच थी की उनके बीच रिलेशन था.

कभी भी मीडिया के सामने नहीं स्वीकार

सौरव गांगुली और नगमा ने कभी भी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं आने दिया जब भी उनसे पूछा जाता था वो हमेशा इस बात को नकार दिया करते थे की उनके बिच कोई रिलेशन है हालाँकि दोनों को बहुत बार एक साथ देखा गया है. हो सकता है साड़ी खबरे झूठी हो या फिर वो अपने रिश्ते को बचने के लिए मीडिया के सामने अपने रिश्ते को जाहिर ना होने देना चाहते थे.

टीम इंडिया के कप्तानो के साथ जुड़ते रहे है बॉलीवुड हिरोइनों के नाम 

ये बात सभी लोग जानते है की वो टीम इंडिया के कप्तान रह चुके है . बहुत से इंडिया टीम के कप्तानो का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस से जुड़ता रहा है इसमें से ही एक सौरव गांगुली भी है. बॉलीवुड की अदाकाराओं को अक्सर भारतीय टीम के कप्तानो के साथ देखा गया है. यही वजह है की सौरव गांगुली का भी नाम किसी हिरोइन के साथ जोड़ा गया था.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.