Breaking News
Home / खबरे / लग्जरी कार की बैक सीट पर बैठी गाय का वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल

लग्जरी कार की बैक सीट पर बैठी गाय का वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल

भारत में गाय को सबसे पवित्र माना जाता है। गाय की पूजा की जाती है और सनातन धर्म में गाय को मां का स्थान दिया गया है। गाय को बेहद ही प्यार से पाला जाता है और गाय के दूध को भी सबसे अच्छा और पवित्र दूध माना जाता है इसको पीने से काफी लोग भी दूर हो जाते हैं। आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताते हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल यह घटना विस्कॉन्सिन की है। जहां एक शख्स गाय को अपनी गाड़ी में बैठा कर ले कर जा रहा था यह सब देख कर एक महिला सन्न रह गई और उसने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया।

शख्स ने अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर बैठा रखा था गाय माता को

विस्कॉन्सिन (Wisconsin) में एक शख्स ने अपने 4000000 रुपए की लग्जरी कार में पिछली सीट पर गाय को बिठा रखा था। जब वह रास्ते पर चल रहा था तो एक महिला ने इस गाड़ी को देखा शुरुआत में तो महिला ने सोचा कि यह उसकी आंखो का भ्रम है क्योंकि ऐसा कैसे हो सकता है कि भला कोई गाय को गाड़ी में बिठा सकें सामान्य तौर पर देखें तो गाय को गाड़ी में बैठा ना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है लेकिन इसके बाद जब गाय ने हलचल की तो उस महिला को विश्वास हो गया कि यह गाय वाकई असली है। इसके बाद महिला भोंचक्की रह गई। उसको पहली बार गाय को कार में बैठा देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

महिला ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

जेसिका नेलसन नाम की एक महिला ने जब कार की बैक सीट पर गाय को बैठे देखा तो उसके लिए यकीन कर पाना मुश्किल था लेकिन जब उसे यकीन हो गया कि हकीकत में यह है असली गाए हैं तब उसने अपना फोन निकाला और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। महिला ने देखा कि एक लग्जरी कार ब्यूक उसके सामने से जा रही है जिसमें आगे एक शख्स गाड़ी चला रहा है और पीछे वाली सीट पर एक गाय बैठी हुई है।

महिला ने बताया कि “पहले तो मुझे लगा कि पिछली सीट पर है कोई गाय की डमी रखी हुई है यह नकली है लेकिन जब उसका सर हिलता हुआ दिखाई दिया तो मुझे यकीन हो गया कि यह असली गाय हैं।”गाड़ी को देखकर जब महिला का शक यकीन में बदल गया तो उसने तुरंत अपना मोबाइल में फोन निकाला और वीडियो बनाने लगी जब यह वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया तो कुछ ही समय में इस पर लाखों व्यू आ गए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *