Breaking News
Home / खबरे / दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए CID के दया आज जीने को मजबूर है ऐसी जिंदगी

दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए CID के दया आज जीने को मजबूर है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड और टीवी एक्टर दयानंद शेट्टी अपने दरवाजे तोड़ने के अंदाज से काफी लोकप्रिय हुए थे। हाल ही में दयानंद शेट्टी cid serial ने अपना जन्मदिन मनाया है। दयानंद शेट्टी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता टीवी शो सीआईडी से मिली। जिसमें उन्होंने दया का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि दया दिलजले, जॉनी गद्दार रनवे, सिंघम रिटर्न्स जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। आज आपका दयानंद शेट्टी से जुड़े कुछ खास बात बताते हैं और अपने दरवाजे तोड़ने के एक्शन से मशहूर हुए दया आज क्या कर रहे हैं।

CID Serial

आपको बता दें कि टीवी शो सीआईडी काफी सालों तक चलाया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो में दयानंद शेट्टी दया का किरदार निभाते थे। इस शो की शुरुआत 1998 में हुई थी और यह शो दयानंद शेट्टी का पहला शो था जिसमें उन्होंने 2005 तक काम किया। सीआईडी में काम करते हुए दया ने काफी एपिसोड में दरवाजे थोड़े हैं जो अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता था।

एक बार इंटरव्यू में दया से पूछा गया कि उन्होंने अब तक कितनी बार सीआईडी में दरवाजे थोड़े हैं तो उन्होंने बताया कि “इसका मैंने कोई खास रिकॉर्ड नहीं रखा है. लेकिन इसे गिनीज बुक में होना चाहिए. मैं 1998 से दरवाजे तोड़ते आ रहा हूं. जब हमने शुरू किया था तो एक सिक्वेंस बना जिसमें गेट बंद था और मुझे दरवाजा तोड़ने के लिए कहा गया था।” दया ने बताया कि “यह चीज लोगों के दिमाग में घर कर गई क्योंकि दरवाजा तो और लोग भी तोड़ते हैं अफरीदी ने भी दरवाजा तोड़ा लेकिन पता नहीं क्यों लोगों को दया का दरवाजा तोड़ने वाला सीन हीं सबसे अच्छा लगा।”

आपको बता दें कि दया ने सीआईडी के अलावा गुटर गू, अदालत और सीआईएफ जैसे शो में भी काम किया है। हालांकि पिछले कुछ समय से उनका कोई भी प्रोजेक्ट देखने को नहीं मिल रहा है। वर्ष 2019 से दया किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं। दया के अंदाज को पसंद करने वाले उनके फैंस आने वाले शो का इंतजार कर रहे हैं। दया को चाहने वालों के लिए खुशखबरी भी है कि वह जल्दी एम एक्स प्लेयर के एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में काम करते हुए नजर आ सकते हैं हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन औपचारिकता लगभग पूरी हो चुकी है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.