Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ ने बोला जब सबने साथ छोड़ा था तो चंकी पांडेय ने करी थी मेरी मदत, दोनो की दोस्ती है बहुत पुरानी देखे फ़ोटो

शाहरुख़ ने बोला जब सबने साथ छोड़ा था तो चंकी पांडेय ने करी थी मेरी मदत, दोनो की दोस्ती है बहुत पुरानी देखे फ़ोटो

शाहरुख खान बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे हैं. शाहरुख खान के बारे में बोला जाता हैं कि यह बॉलीवुड के किंग हैं. यही कारण है कि इन्हें बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाना जाता है. शाहरुख ने अपने जीवन मे बहुत सारे उतार-चढाव देखे है जिनके चलते यह बहुत कुछ एक्सपीरियंस कर चुके हैं. शाहरुख के बारे में बातए तो उन्होने जीवन मे काफी संगर्ष किया है जिसके चलते आज के समय मे यह बहुत बड़े मुकाम पर है और करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं. बोला जाता है कि असली दोस्त वही होता है जो कि आपके मुश्किल समय मे आपके साथ खड़ा रहे. जिस दिन आपको ऐसा दोस्त मिल जाएगा उस दिन से आप सफलता की ओर धीरे-धीरे बढ़ने लगोगे. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ भी हुआ था. जब शाहरुख खान बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे तो उस समय कोई भी इनकी मदद के लिए आगे नही आया लेकिन आज जब सफलता शाहरुख के कदम चूम रही है तो हर कोई शाहरुख खान के साथ रहना चाहता. उस समय शाहरुख खान के बहुत सारे दोस्त बन गए थे जिनकी थोड़ी बहुत बॉलीवुड में पहचान थी लेकिन कोई भी उन्हें बॉलीवुड में डायरेक्टर्स ओर प्रोड्यूसर से मिलवाना नही चाहता था.

मुश्किल समय मे चंकी पाण्डेय ने दिया शाहरुख का साथ , आज भी है दोनो के बीच मे याराना

ऐसे मुश्किल समय मे कोई उनके काम आया है वह है सिर्फ और सिर्फ चंकी पांडेय क्योंकि चंकी पांडेय जी ने शाहरुख को फ़िल्मो के डायरेक्टर्स से बात करके कोई रोल दिलाया जिसके चलते उनके जीवन की शुरुआत हई. धीरे-धीरे शाहरुख को सभी लोग पसन्द करने लग गए और इनको फिल्मे मिलने लग गई. ओर आज देख लीजिए शाहरुख खान किंतने बड़े स्टार हैं. इस बात का खुलासा शाहरुख ने खुद ने किया था कि अगर चंकी नही होते तो शायद आज आपके सामने शाहरुख भी नही होता. शाहरुख के जीवन मे चंकी का बहुत बड़ा हाथ है. इन दोनों के बीच में 80 के दशक से याराना हैं. यही कारण है कि लोगो का कहना हैं कि दोनो के बीच का याराना काफी साल पुराना हैं. चंकी पांडेय शाहरुख की हर एक पार्टी में शामिल होते हैं और क्यों ना हो शाहरुख के खास मित्र जो हैं.

चंकी ओर शाहरुख के बाद अब उनके बच्चे बड़ा रहे हैं इस दोस्ती को आगे

चंकी पांडेय और शाहरुख खान की दोस्ती के बारे में तो आपको पता ही होगा लेकिन आपको बता दे कि शाहरुख खान के बच्चे और चंकी पांडेय की बच्चे भी बहुत अच्छे मित्र हैं. इनकी दोस्ती किस शूरुआत एक ही स्कूल में पढ़ने से हुई थी. चंकी की बेटी अनन्या पांडेय ओर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक ही कक्षा में पढ़ती हैं. सुहाना ही नही बल्कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान जो कि इस समय करागहर मे बन्द है वह भी अनन्या के बहुत अच्छे मित्र है. यही कारण है कि मुम्बई पुलिस ने अनन्या पांडेय को पूछताछ के लिए स्टेशन बुलाया था. सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है कि यह एक खदानी दोस्ती हो चुकी हैं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.