Breaking News
Home / खबरे / जसप्रीत बुमराह की वापसी से खोफ खा रहा है पाकिस्तान का यह खिलाड़ी, बोला आ चुका है बुमराह अपने रंग में वापिस ये है वजह

जसप्रीत बुमराह की वापसी से खोफ खा रहा है पाकिस्तान का यह खिलाड़ी, बोला आ चुका है बुमराह अपने रंग में वापिस ये है वजह

जसप्रीत बुमराह लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। एशिया कप में भी जसप्रीत बुमराह अपने पैर की चोट की वजह से खेलते नजर नहीं आए थे जिसका खामियाजा भारतीय टीम को एशिया कप से बाहर होकर भुगतना पड़ा था यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब पहले मुकाबले में जसप्रीत बुमराह नहीं थे तब भारतीय टीम को उनकी कमी बहुत खली थी लेकिन दूसरे मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने जैसे ही वापसी की तब उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से एक बार फिर से यह ऐलान कर दिया कि वह भारतीय टीम ने वापस लौट आए हैं और एक बार फिर से वह बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं देंगे। आइए आपको बताते हैं कैसे जसप्रीत बुमराह की शानदार वापसी से पाकिस्तान का एक खिलाड़ी बेहद डर गया है और उसने जसप्रीत बुमराह को लेकर यह बड़ी बात कह दी है.

रोहित शर्मा के सबसे खास गेंदबाजों में से एक बुमराह की हो गई है वापसी, पहले ही मुकाबले में दिखा दिया अपना रंग

रोहित शर्मा एक ऐसे कप्तान है जो बहुत कम खिलाड़ियों के ऊपर अपना भरोसा जताते हैं और उन्हीं खिलाड़ियों में से एक है जसप्रीत बुमराह। रोहित शर्मा ने एशिया कप में ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि अगर उनकी टीम में जसप्रीत बुमराह नहीं होंगे तो उनका विश्व कप में जीत दर्ज कर पाना बहुत मुश्किल होगा और कुछ ऐसा ही हाल भारतीय टीम का एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में भी हुआ जब बिना जसप्रीत बुमराह के भारतीय गेंदबाजी बिल्कुल औसत नजर आ रही थी लेकिन जिस अंदाज में जसप्रीत बुमराह ने दूसरे मुकाबले में वापसी की और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को आउट किया उससे एक पाकिस्तानी खिलाड़ी बेहद डर गया है और आइए बताते हैं उसने जसप्रीत बुमराह की वापसी पर क्या प्रतिक्रिया दी है.

जसप्रीत बुमराह की वापसी से डर गया है यह पाकिस्तान का खिलाड़ी, पाकिस्तान के लिए कह दी है यब बड़ी बात

जसप्रीत बुमराह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अपना दिन रहने पर कहीं से भी मुकाबले को अकेले पलटकर भारत के पक्ष में कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में जसप्रीत बुमराह नहीं थे लेकिन जैसे ही उन्होंने दूसरे मुकाबले में वापसी की तब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को उन्होंने बेहद आसानी से आउट कर दिया और जसप्रीत बुमराह के इस लय को देखकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज दानिश कनेरिया बेहद अचंभित है। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि जसप्रीत बुमराह इतने लंबे समय के बाद वापसी करने के बाद भी इतनी शानदार लय में गेंदबाजी कैसे कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जसप्रीत बुमराह इसी तरह की गेंदबाजी करते रहे तो इतना तय है कि विश्व कप में जब पाकिस्तान के खिलाफ भारत उतरेगा तो उसे मनोवैज्ञानिक बढ़त मिली रहेगी क्योंकि बुमराह अकेले ही पाकिस्तान के बल्लेबाजों को परेशान करके रख सकते हैं। दानिश कनेरिया के इस बयान से स्पष्ट है कि जसप्रीत बुमराह की वापसी से पाकिस्तान के खेमे में खलबली मच चुकी है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *