Breaking News
Home / खबरे / कभी करते थे जूते पोलिस अब घूम रहे विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ , लड़की ने ऐसे चमकाई किस्मत जानें कहानी

कभी करते थे जूते पोलिस अब घूम रहे विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ , लड़की ने ऐसे चमकाई किस्मत जानें कहानी

लोग कहते है की समय बदलते समय नही लगता. कब इंसान फ़क़ीर से राजा बन जाये कुछ काहा नही जाता. हम काफी लोगो को देखते है जिनकी किस्मत अचानक से बदल जाती है और कुछ लोग अपनी मेहनत से अपनी किस्मत लिखते है. हमने अक्षर देखा है की भारत देश और विदेश में अक्षर लोग अपनी किस्मत के सहारे लखपति बन जाते है. और कुछ लोग ऐसे भी होते है जो लखपति से रोड पर आते जाते है.

आज हम एक ऐसे ही शक्श की बात करने जा रहे है जिस पर ये बाते बिलकुल फिट बैठती है. वो शक्श है इंडियन आइडल 11 के विजेता सनी हिन्दुस्तानी. सनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए है. दरअसल इंडियन आइडल जितने के बाद सनी ने एक विदेशी महिला को अपनी गर्लफ्रेंड बना ली है.

किया करते थे बूट पोलिस

इंडियन आइडल में आने के बाद सनी हिन्दुस्तानी जूते पोलिस किया करते थे. लेकिन इंडियन आइडल जितने के बाद उनकी जिन्दगी बदल गयी है. सुनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे है. देश के उभरते हुए गायक सनी ने अपनी इस फोटो में एक रेमडे ऑफिसियल नाम के अकाउंट को भी टैग किया है. आपको बता दे की उनकी गर्लफ्रेंड जो विदेशी है उनका नाम रैमडे है. इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. सनी ने हाली ही में एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी गर्लफ्रेंड को चूम रहे है. सोशल मीडिया पर लोगो को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. लोगो ने इस फोटो पर अपनी अच्छी प्रतिक्रिया दी है.

लन्दन शो का लेंगे मजा 

फोटो शेयर करते समय सनी ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा की तुम्हारे साथ , मेरे सच्चे प्यार , एक साथ शो का मजा लेंगे. आपको बताना चाहेंगे की कुछ दिन पहले सनी लन्दन में एक शो किया था जिसके बाद से वो लन्दन में काफी फेमस हो गये हैं. इंडियन आइडल के विजेता सनी का यह शो लन्दन के चर्चित इंडिगो हॉल में हुआ था. उनके इस शो को मीडिया कवरेज भी मिला था. जब उन्होंने यह लाइव शो किया था उसके पहले उन्होंने बहुत मेहनत की थी. इसी के साथ उनकी गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था की मेरा बेबी कई दिनों बाद लन्दन जाएगा मुझे तुम पर गर्व है.

नीदरलैंड की है गर्लफ्रेंड 

सनी हिन्दुस्तानी की गर्लफ्रेंड रेमडे नीदरलैंड की निवासी है. पिछले कुछ समय से ये दोनों एक साथ ही है और दोनों साथ में देखे भी जा सकते है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दुसरे के साथ काफी फोटो शेयर करते है. इन्स्टाग्राम पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार सनी हिन्दुस्तानी की गर्लफ्रेंड एक रायटर है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.