Breaking News
Home / खबरे / मधुबाला से लेकर स्मिता पाटिल तक टीवी की इन अभिनेत्रियो ने कह दिया था कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा, ये थी बड़ी वजह

मधुबाला से लेकर स्मिता पाटिल तक टीवी की इन अभिनेत्रियो ने कह दिया था कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा, ये थी बड़ी वजह

मधुबाला जिनका बॉलीवुड की दुनिया में काफी नाम रहा है. मधुबाला ने आज तक कई शानदार फिल्मे दी है और काफी नाम कमाया है. मधुबाला अपने समय में सबसे चर्चित और शानदार अभिनेत्री हुआ करती थी जिन्होंने हिंदी फिल्मो में सभी को मात दी है. लोग उनकी हर फिल्म को शौक से देखा करते थे. मधुबाला देश की आजादी से पहले की अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने कम उम्र में ही अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था. मधुवाला के जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर आ गयी थी. मधुबाला की काफी समय से तबियत ठीक नहीं चल रही थी. जिसके कारण सभी लोग बेहद परेशान थे और एक दिन अचानक उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया था जिसके चलते उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया था. मधुबाला ने इस दुनिया को 36 साल की उम्र में ही छोड़ दिया था. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है मधुबाला सहित बॉलीवुड की किन अभिनेत्रियों ने दुनिया को कम उम्र में छोड़ दिया था.

स्मिता पाटिल ने इस उम्र में ही छोड़ दी थी दुनिया, सामने आई बड़ी वजह

स्मिता पाटिल जिनका बॉलीवुड में काफी नाम था उन्होंने दुनिया को काफी कम उम्र में ही छोड़ दिया था. स्मिता पाटिल ने अपने समय में बहुत से फिल्मो में काम किया। ना केवल हिंदी फिल्मे बल्कि उन्होंने मराठी, मलयालम, गुजरती सहित कई शानदार फिल्मे भी दी थी. अमिता पाटिल काफी नाम कमा रही थी लेकिन उन्होंने इस तरह दुनिया को छोड़ा जिससे सभी को गहरा सदमा पहुंचा था. स्मिता पाटिल जब माँ बनने वाली थी तब कुछ कारणों की वजह से उन्हें कई तकलीफे हुई और माँ बनने के दौरान ही उन्होंने अचनाक अपना दम तोड़ दिया था. स्मिता पाटिल ने हम सभी के बीच केवल 31 साल का जीवन जिया था. लेकिन बॉलीवुड में कई नामी अभिनेत्री जिनमे बालिका वधु की आनंदी और सूर्यवंशम फिल्म की सौन्दर्या भी शामिल है. इन सभी ने इस तरह दुनिया को अलविदा कहा था जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी ना की हो. आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी देते है.

बालिका वधु की आनंदी से लेकर इन सभी ने कहा इस तरह दुनिया को अलविदा

बालिका वधु काफी लोकप्रिय टेलीविजन शो रहा है. बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने दुनिया को काफी जल्दी अलविदा कह दिया था. जिससे सभी को बड़ा झटका लगा था. सौंदर्या जिन्होंने फिल्म सूर्यवंशम में मुख्य भूमिका निभाई थी और अमिताभ बच्चन के साथ अच्छी जोड़ी बनाई थी उन्होंने एक प्लेन हादसे में दुनिया से विदा ले ली थी. दिव्या भटनागर जिन्होंने टीवी शो में काफी नाम कमाया था उन्होंने भी मात्र 29 साल की उम्र में खुद से अपनी जान ले ली थी. आरती अग्रवाल भी टेलीविज़न की अभिनेत्री  रही है जिन्होंने भी दुनिया को कम उम्र में ही छोड़ दिया था और हालही में वैशाली ठक्कर जो काफी ज्यादा नाम कमा रही थी और लोगो को पसंद भी थी उन्होंने भी एक लड़के की वजह से अपनी जान ले ली और बेहद कम उम्र में दुनिया से अलविदा कह दिया।

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *