Breaking News
Home / खबरे / यूपी में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों ने मनाया पाकिस्तान के जितने का जश्न, यूपी और बिहार के छात्रों ने कश्मीरी छात्रों को

यूपी में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों ने मनाया पाकिस्तान के जितने का जश्न, यूपी और बिहार के छात्रों ने कश्मीरी छात्रों को

हालहि में 24 तारिक को भारत बनाम पाकिस्तान का वर्ल्डकप का मुकाबला हुआ है जिसमें भारत को बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान ने यह मुकाबला पूरे 10 विकेट से जीत लिया. जैसे ही पाकिस्तान ने मुकाबला जीता भारतवासियों ने कोई शौक मनाया हो क्योंकि हर तरफ सिर्फ और सिर्फ गम का ही माहौल था जिसके चलते हर कोई भारत की हार के गम में डुबा हुआ था. लेकिन इसी मौके पर पाकिस्तान में बहुत जश्नन मनाया गया हैं. दोनो ही देशों के लिए यह पाकिस्तान बनाम भारत का मुकाबला मतलब इमोशन्स का दाव पर लगना. भारत आज तक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से एक बार भी नही हारा था लेकिन यह पहली बार था कि जब भारत को हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान की जीत का यूपी के इन छात्रों ने मनाया जम कर जश्नन

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 11 लगातार जीत का रिकॉर्ड बना रखा हैं लेकिन अब यह आंकड़ा 11-1 हो गया है. 11 बार भारत जीता है और एक बार पाकिस्तान जीता हैं. सोशल मीडिया पर हालहि में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसने लोगो के दिलो को सहमा दिया है क्योंकि इस वीडियो में भारत मे पढ़ने वाले कुछ छात्रा पाकिस्तान की जीत का जश्नन मना रहे थे. जिसे देखकर वहा के बाकी छात्र बहुत ज्यादा गुस्से में आ गए और उनकी जम कर पिटाई की. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था और क्यों इन्होंने पाकिस्तान के जीतने का जश्नन मनाया.

पाकिस्तान की जीत का मनाया जश्नन इन छात्रों ने , गुस्से में आकर बाकी छात्रों ने की इन सब की पिटाई

पाकिस्तान के जीत के बाद भारत में कोई इस हार का गम मना रहा था लेकिन वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के कुछ छात्र पाकिस्तान की जीत की खुशी बना रहे थे. दरसल यह घंटना उत्तर प्रदेश के भाई गुरदास इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कॉलेज की हैं. हुआ कुछ ऐसा था कि कॉलेज में करीब 10-12 कश्मीरी छात्र भी पढ़ते हैं. 24 तारिक की रात को जब भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला था तो यह सभी लोग पाकिस्तान का समर्थन कर रहे थे. पाकिस्तान ने जैसे ही मुकाबला जीता इन सभी छात्रों ने बहुत जोशो से जश्नन मनाया. इन सभी 10-12 छात्रों ने रात को पाकिस्तान की जीत के बाद पटाखे जलाए. यह बात वहा के बाकी छात्रों को बिल्कुल भी रास नही हैं आती भही क्यों क्योंकि भारत मे रह कर , वही का खा कर , भारत की स्कूल और कॉलेजो में पढ़ाई करके और भी भारत कस सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं.

यूपी , बिहार के सभी छात्रों ने की इन कश्मीरियों की जम कर दुल्हाई

कॉलेज के बाकी छात्रों ने इन सभी कश्मीरियों की बहुत ब्यूरो तरह दुल्हाई की जिसके चलते पुलिस भी वहां आ गई. पुलिस को जब मामला पता चला तो वह भी हैरान हो गई. इस समय यह वीडियो ट्विटर पर बहुत ज्यादा ट्रेंडिंग में चल रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है कि इन पर तो देश द्रोही का केस लगा देना चाइए. यूपी पुलिस के ASP ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट के माध्यम से दी यह सभ कश्मीरी हैं और पाकिस्तानी समर्थक भी हैं जिसके चलते यह घटना घटी. ASP ने यह भी कहा कि इन छात्रों की जगह अगर कोई आम भारतीय होता तो वह भी बिल्कुल ऐसा ही करता.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *