Breaking News
Home / खबरे / बिहार की रहने वाली इस लड़की ने करी अपनी माँ की अंतिम इच्छा पूरी, कुछ ही घंटो में शादी करके दी माँ को अंतिम विदाई देखे तस्वीरें

बिहार की रहने वाली इस लड़की ने करी अपनी माँ की अंतिम इच्छा पूरी, कुछ ही घंटो में शादी करके दी माँ को अंतिम विदाई देखे तस्वीरें

हर माता और पिता की इच्छा होती है कि वह अपने आंखों के सामने अपनी बेटियों का घर बसा ले और उसके बाद वह अपनी जिम्मेदारियों से मुक्त हो जाए. यह बात सभी को पता है कि किसी भी माता-पिता को यह बात अच्छी नहीं लगती कि उनकी बेटियां शादीशुदा नहीं रहे और इसी वजह से हर मां अपनी बेटियों के हाथ पीले करने को बहुत उत्सुक रहती है क्योंकि यह उनकी जीवन में असीम खुशी प्रदान करता है। ताजा मामला बिहार के गया का देखने को मिला है जहां पर एक मां अपने जीवन के अंतिम सांसे ले रही थी और उनकी अंतिम इच्छा थी कि वह अपनी बेटी के हाथ पीले कर दें। आइए आपको बताते हैं कैसे बेटी ने अपनी मां की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए बेटी ने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है।

मां ले रही थी अंतिम सांसे, बेटी ने उठाया बड़ा कदम

बिहार के गया में एक बहुत ही रोचक मामला देखने को मिला जहां पर बेटी ने अपनी मां को जिम्मेदारियों से मुक्त करने के लिए कुछ ऐसा कदम उठाया जिसको देखकर सभी लोगों की आंखें नम हो रही है। हर कोई इस बिटिया को खूब आशीर्वाद दे रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी मां की खातिर कुछ ऐसा बड़ा काम कर लिया है जो लोगों के दिलों को जीत रहा है। दरअसल बिहार के गया में रहने वाली महिला की सेहत बहुत ज्यादा खराब हो रही थी और ऐसा लग रहा था कि वह ज्यादा दिनों तक रह नहीं पाएगी जिसके कारण उसे इस बात की परेशानी भी सता रही थी कि आखिर उसके बाद उसकी बेटी के हाथ पीले कौन करेगा। आइए आपको बताते हैं कैसे इस महिला की बिटिया ने इतना खूबसूरत काम किया कि वह महिला स्वर्ग सिधारते हुए भी मुस्कुरा रही थी।

अपनी मां के सामने सुहागन बनी बिटिया, बेटी को शादी के जोड़े में देखने के बाद मां ने ली अंतिम विदाई

बिहार के गया में एक बहुत ही भावुक मामला देखने को मिला जब एक मां अपने जीवन के अंतिम सांसे ले रही थी लेकिन साथ में उसे इस बात की परेशानी थी कि आखिर उनके जाने के बाद उनकी बिटिया के हाथ पीले कौन करेगा। दरअसल इस महिला ने अपनी बेटी की शादी तय कर रखी थी लेकिन अचानक ही उनके सेहत खराब हो गई जिसके बाद ऐसा लगने लगा था कि वह महिला ज्यादा समय तक नहीं बच पाएगी। मां की ऐसी हालत देखकर बेटी भी बहुत गमगीन हो गई और उसके बाद बेटी ने जो साहसिक कदम उठाया वह बहुत सराहनीय था दरअसल मां जब अपनी अंतिम सांसें ले रही थी तब बेटी ने उनकी अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए अपने मंगेतर को बुलाकर उसके साथ मां के सामने ही शादी कर ली और अपनी बेटी को लाल जोड़े में देखते हैं मां भाव विभोर हो गई। अपनी बिटिया को शादी रचाते हुए देख मां बहुत खुश हुई और उसके 2 घंटे बाद ही मां चल बसी जिसके बाद सभी लोग उनकी बिटिया की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं की उन्होंने अपनी मां की अंतिम इच्छा पूरी कर दी।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *