Breaking News
Home / खबरे / बिग बॉस और बालिका वधु के अभिनेता सिद्धार्थ नहीं रहे हमारे बीच, इस अभिनेता ने जताया शोक

बिग बॉस और बालिका वधु के अभिनेता सिद्धार्थ नहीं रहे हमारे बीच, इस अभिनेता ने जताया शोक

बॉलीवुड के और टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। सब जानकारी के अनुसार उन्होंने रात को सोने से पहले एक दवाई खाई थी जिसके बाद वह सुबह उठे ही नहीं। उनको तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनकी मौत की पुष्टि कर दी गई। सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह चले जाना पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखद खबर है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की है बहुत बड़े-बड़े सितारों ने उनकी अचानक मृत्यु पर शोक जताया है।

बिग बॉस में रह चुके हैं विनर

सिद्धार्थ शुक्ला का बॉलीवुड इंडस्ट्री नहीं बल्कि टीवी जगत में भी एक बहुत बड़ा नाम था वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 सीजन के विनर रह चुके हैं। बिग बॉस के अलावा हुए खतरों के खिलाड़ी के सातवें सीजन को भी अपने नाम कर चुके थे। इसके अलावा है टीवी जगत का बहुत बड़ा शो बालिका वधू में भी काम कर चुके हैं इन बड़े टीवी सीरियल्स में काम करके उन्होंने अपना एक बड़ा नाम बना लिया था।

मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर सन 1980 को मुंबई में हुआ था। अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत कर कर धीरे-धीरे मेहनत करके अपना एक बड़ा नाम बना लिया था। उनके अभिनेता के तौर पर डेब्यू की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने साल 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना नाम की एक सीरियल में काम किया था जिसके बाद उन्होंने बालिका वधू में भी काम किया बालिका वधू शो में काम करने के बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान मिल गई थी।

टीवी जगत में सफलता के बाद बॉलीवुड में एंट्री

टीवी जगत में अपार सफलता मिलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि उन्होंने साल 2014 में हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में काम किया। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा गया था। हाल ही की बात करें तो उन्होंने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज में भी काम किया था जिसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान

सिद्धार्थ मल्होत्रा के चले जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है हमेशा ही उनके अभिनय को बड़े बड़े अभिनेता सराहा करते थे। छोटी सी उम्र में उनका चले जाना बड़े ही दुख की खबर है। भगवान से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए उनके परिवार को मजबूती प्रदान करने की प्रार्थना भी करते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *