Breaking News
Home / खबरे / भारती सिंह ने बना दिया अपने ही बेटे को जोकर, दुनिया भी सुना रही है भारती को दिन-रात ताने ये है बड़ी वजह

भारती सिंह ने बना दिया अपने ही बेटे को जोकर, दुनिया भी सुना रही है भारती को दिन-रात ताने ये है बड़ी वजह

भारती सिंह को आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है जिसके चलते भारती सिंह को वर्तमान समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. वर्तमान समय में भारती सिंह मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बजी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि भारती सिंह ने अपने पूरे जीवन में काफ़ी नाम कमाया है. बाक़ी आपको बता दे किभारती सिंह पेशे से एक कमीडीयन है जिसे आज के समय में पूरे देश भर में जाना जाता है. वर्तमान समय में भारती सिंह मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि भारती सिंह को दुनिया इस समय काफ़ी ताने सुना रही है और क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के साथ काफ़ी ग़लत किया है और इतना ही नही भारती सिंह ने अभी कुछ समय पहले ही अपने बेटे को जोकर भी बना दिया है जिसकी तस्वीरें मीडिया में पानी की तरह फैल रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि भारती सिंह ने किस प्रकार अपने बेटे को जोकर बना दिया है और क्यों दुनिया भारती को ताने सुना रही है.

भारती सिंह ने अपने ही बेटे को बना दिया जोकर, सामने आई बेटे कि अनदेखी तस्वीरें

भारती सिंह को आज के समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है जिसके चलते आज के समय में पूरे देश भर में इन्हें जाना जाता है और सभी इनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. भारती सिंह के सभी दीवाने है और आज वह लोगों के दिलों पर राज करती है. वर्तमान समय में भारती सिंह मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी दो सबसे बड़ी वजह है. पहली तो यह कि भारती सिंह ने अपने बेटे को जोकर बना दिया है जिसके चलते इस समय पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके ही चर्चे है. भारती सिंह के बेटे को यह जोकर जैसी तस्वीर मीडिया में काफ़ी तेज़ी से फैल रही है और सभी लोग इस तस्वीर को देखकर अलगअलग बातें बोल रहे है. इसके अलावा भारती सिंह के चर्चा में रहने की दूसरी सबसे बड़ी वजह कि दुनिया भारती सिंह को ताने सुना रही है और इसका ज़िम्मेदार ओर कोई नही बल्कि खुद भारती सिंह ही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि भारती सिंहको आज के समय में क्यों दुनिया ताने सुना रही है.

भारती सिंह को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, पूरी दुनिया सुना रही है भारती को दिनरात ताने ये है वजह

भारती सिंह को आज के समय में सभी जानते है और हालहि में भारती सिंह माँ भी बनी है और इन्होंने एक लड़के को जन्म दिया है. भारती सिंह के माँ बनने के कुछ समय बाद लोग भारती को ताने सुनाने लगे थे जिसकी ज़िम्मेदार ओर कोई नही बल्कि खुद भारती सिंह ही थी जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम गोला रख दिया था जो कि काफ़ी अजीब है जिसके बाद लोगों ने भारती को काफ़ी ताने सुनाए थे क्योंकि इसका प्रभाव उनके बेटे के भविष्य पर पड़ता क्योंकि गोला नाम से उसके दोस्त उसका मज़ाक़ बनाते हुए भविष्य में नज़र सकते है. यही कारण है कि भारती सिंह को लोगों ने ताने सुनाए थे कि उन्होंने अपने बेटे के साथ ग़लत किया है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *