Breaking News
Home / खबरे / भारती सिंह को लेकर आई बुरी ख़बर, पति हर्ष के साथ पीसनी पड़ सकती है कारागृह में चक्की ये है बड़ी वजह

भारती सिंह को लेकर आई बुरी ख़बर, पति हर्ष के साथ पीसनी पड़ सकती है कारागृह में चक्की ये है बड़ी वजह

भारती सिंह को तो आप सभी लोग जानते ही है कि उनका भारत में कितना बड़ा नाम है और लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद भी करते है. भारती सिंह वर्तमान समय में एक बहुत बड़े मुक़ाम पर है जिस तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नहीं है जिसकी वजह से आज के समय में सभी लोग भारती सिंह को काफ़ी अच्छी तरह जानते है और उन्हें काफ़ी पसंद भी करते है. भारती सिंह एक बहुत ही शानदार कॉमेडियन है. वर्तमान समय में भारती सिंह मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही भारती सिंह को लेकर एक बड़ी बात सामने या बोल सकते है कि कि एक बुरी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि भारती सिंह को उनके उनके पति हर्ष को जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है और उन्हें कारागृह में बंद कर सकती है. इसी की वजह से बोला जा रहा है कि भारती सिंह को अपने पति हर्ष के साथ मिलकर चक्की पीसनी पड़ सकती है. यही कारण है कि वर्तमान समय में हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में भारती सिंह और उनके पति को लेकर आई इस बुरी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

भारती सिंह को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, जल्द ही सकती है अब उन्हें पुलिस अंदर

भारती सिंह ने भले ही किसी फ़िल्म में काम नही किया हो लेकिन फिर भी भारती सिंह का भारत में काफ़ी बड़ा नाम है और उनकी लोकप्रियता भी काफ़ी ज़्यादा है. जिसकी वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बाते हो रही है. भारती सिंह को लेकर अभी कुछ समय पहले ही बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है और उन्हें कारागृह में बंद कर सकती है. जिसकी वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है. इतना ही नहीं बल्कि पुलिस भारती सिंह के साथ उनके पति हर्ष को भी अंदर कर सकती है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारती सिंह और हर्ष के ख़िलाफ़ पुलिस ने लगभग 200 पेज की चार्ज शीट फाइल करी है. इसी की वजह से पुलिस दोनों को अंदर कर सकती है. इसी की वजह से बोला जा रहा है भारती सिंह सिंह और उनके पति हर्ष को कारागृह में चक्की पीसनी पड़ सकती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों पुलिस भारती सिंह और हर्ष को अंदर कर सकती है.

भारती सिंह और हर्ष को कर सकती है जल्द ही पुलिस अंदर, ये है वजह

भारती सिंह और उनके पति हर्ष का काफ़ी बड़ा नाम है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. भारती सिंह और उनके पति हर्ष को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी बात समाने आई है जो कि यह है कि भारती सिंह को और उनके पति हर्ष को जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों के घर पर कुछ समय पहले पुलिस को ग़लत चीज़ मिली थी और इतना ही नहीं बल्कि अब यह केस फिर से खुल चुका है. जिसकी वजह से पुलिस ने फिर दोनों को पूछ-ताछ के लिए बुलाया है. जिसकी वजह से बोला जा सकता है कि दोनों साथ में कारागृह में चक्की पीस सकते है.

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *